Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

शिल्पा शेट्टी से लेकर अनुष्का शर्मा तक, इस साल OTT पर धमाकेदार डेब्यू करने जा रहे हैं बॉलीवुड के ये सितारे, लिस्ट में ये नाम भी हैं शामिल

ओटीटी व्यूअर्स के लिए साल 2024 बेहद एंटरटेनिंग होने वाला है. इस साल बॉलीवुड के कई बड़े चेहरे ओटीटी पर अपना जलवा बिखेरने वाले हैं. आइए इस लिस्ट पर गौर फरमा लेते हैं…

मां बनने के बाद अनुष्का शर्मा ने कुछ समय के लिए एक्टिंग से ब्रेक ले लिया था. लेकिन अब वह अपनी आगामी फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ से धमाकेदार वापसी करने के लिए तैयार हैं. इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस अपना ओटीटी डेब्यू भी करने जा रही हैं. बता दें कि ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.

सारा अली खान ‘ऐ वतन मेरे वतन’ से अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म में स्वतंत्रता सेनानी उषा मेहता की कहानी दिखाई जाएगी, जिसकी भूनिका सारा निभा रही हैं. उषा मेहता वह महिला थीं जिन्होंने भारत छोड़ो आंदोलन के दौरान रेडियो के जरिए देश भर में खबरों को प्रसारित करने में अहम भूमिका निभाई थी. बता दें कि ये फिल्म जल्द ही प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी.

रोहित शेट्टी की ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ के साथ शिल्पा शेट्टी ने इस साल अपना ओटीटी डेब्यू किया है. ये सीरीज आज 19 जनवरी को प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है. इस सीरीज में एक्ट्रेस एक कॉप की भूमिका निभा रही हैं.

एक्शन-पैक्ड वेब सीरीज ‘तिवारी’ के साथ 90 के दशक की मशहूर अदाकार उर्मिला मातोंडकर एक्टिंग की दुनिया में कमबैक करने जा रही हैं. इसी के साथ एक्ट्रेस अपना ओटीटी डेब्यू भी करने वाली हैं. कमान सौरभ वर्मा के डायरेक्शन में बनी इस सीरीज में मां-बेटी के जज्बाती रिश्तों की कहानी दिखाई जाएगी.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.