Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

मेरे रामलला विराजमान हो गए…’, पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने राम मंदिर पर दिया बयान; तस्वीर शेयर कर जीता दिल

Ram Mandir: इस समय पूरी दुनिया में राम मंदिर की चर्चा है. भारतीयों के साथ-साथ विदेशी भी राम मंदिर को लेकर उत्साहित हैं. इस बीच पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने राम मंदिर पर खुश करने वाला बयान दिया है.

Danish Kaneria On Ram Mandir: मेरी चौखट पर चल के आज चार धाम आए हैं, बजाओ ढोल स्वागत में मेरे घर राम आए हैं…पूरी दुनिया में इस समय राम मंदिर की चर्चा है. हर कोई खुश है कि राम नगरी में प्रभु राम पधार रहे हैं. इस बीच पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने राम मंदिर पर बयान दिया है. उन्होंने रामलला की तस्वीर भी शेयर की है. 

दरअसल, गुरुवार को रामलला की नई मूर्ति राम मंदिर के गर्भगृह में स्थापित की गई. इसकी तस्वीर बीते दिन चर्चा में रही. हर कोई इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा था. ऐसे में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज लेग स्पिनर दानिश कनेरिया ने भी नई मूर्ति की तस्वीर शेयर कर शानदार कैप्शन लिखा. 

दानिश कनेरिया ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर लिखा, मेरे रामलला विराजमान हो गए. हालांकि, कनेरिया ने पहली बार राम मंदिर पर रिएक्शन नहीं दिया है. वह पहले भी कई बार राम मंदिर पर रिएक्शन दे चुके हैं. इससे पहले उन्होंने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दिन स्पेशल छुट्टी देने के लिए मॉरिशस सरकार का भी धन्यवाद दिया था. 

22 जनवरी को है राम मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा समारोह   

22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का आयोजन होगा. इसे लेकर पूरे देश में गज़ब का उत्साह है. देश की कई बड़ी हस्तियां इस समारोह में शामिल होंगी. क्रिकेट जगत के कई बड़े सितारों को भी समारोह का निमंत्रण मिला है. 

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर, भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली, भारत को तीन आईसीसी ट्रॉफी जिताने वाले महेंद्र सिंह धोनी और भारत के दिग्गज स्पिनर रहे हरभजन सिंह को प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए आमंत्रण दिया गया है. हालांकि, इनमें से कौन-कौन अयोध्या जाएगा. अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, विराट कोहली ने अयोध्या जाने के लिए बीसीसीआई से परमीशन ली है. 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी होंगे मुख्य अतिथि

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए अब तक करीब 7 हजार विशिष्ट लोगों को आमंत्रित किया जा चुका है. इसमें क्रिकेटर्स के अलावा फिल्म जगत की हस्तियां और मशहूर कारोबारी शामिल हैं. वहीं इस समारोह के मुख्य अतिथि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होंगे

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.