Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

PM Modi In Kerala: केरल के मंदिर पहुंचे पीएम मोदी, नए कपल ने छुए प्रधानमंत्री के पैर, देखें तस्वीरे

PM Modi Kerala Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिलहाल केरल दौरे पर हैं. बुधवार को उन्होंने केरल के मंदिर में पूजा अर्चना की अयोध्या में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा से ठीक 6 दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केरल की मंदिर में पूजा अर्चना की. बुधवार (17 जनवरी) की सुबह कड़ाके की सर्दी के बावजूद पीएम मोदी सफेद धोती कुर्ता और शॉल पहनकर केरल के गुरुवायूर मंदिर पहुंचे.इसके बाद उन्होंने करीब 10:30 बजे त्रिप्रयार श्रीराम मंदिर में दर्शन किए. करीब 1 बजे उन्होंने कोच्चि में कोचीन शिपयार्ड से जुड़े 4000 करोड़ रुपए के प्रोजेक्ट्स का उद्घाटन किया है.

अयोध्या में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा से ठीक 6 दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केरल की मंदिर में पूजा अर्चना की. बुधवार (17 जनवरी) की सुबह कड़ाके की सर्दी के बावजूद पीएम मोदी सफेद धोती कुर्ता और शॉल पहनकर केरल के गुरुवायूर मंदिर पहुंचे.

इसके बाद उन्होंने करीब 10:30 बजे त्रिप्रयार श्रीराम मंदिर में दर्शन किए. करीब 1 बजे उन्होंने कोच्चि में कोचीन शिपयार्ड से जुड़े 4000 करोड़ रुपए के प्रोजेक्ट्स का उद्घाटन किया है.

PM मोदी मंगलवार (16 जनवरी) की शाम केरल पहुंचे थे. शाम को 1.3 किमी के रोड शो के बाद उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा की.

केरल जाने से पहले वे आंध्र-प्रदेश के लेपाक्षी गए थे, जहां उन्होंने 486 साल पुराने वीरभद्र मंदिर में पूजा की थी. मंदिर में राम भजन किया और रंगनाथ रामायण पर आधारित कठपुतलियों की रामकथा भी देखी.

गुरुवायूर मंदिर में पीएम मोदी को भगवान की मूर्ति भेंट की गई है. केरल के त्रिप्रयार श्रीराम मंदिर पहुंचकर PM मोदी ने जल चढ़ाया.

बुधवार शाम PM मोदी कोच्चि के मरीन ड्राइव में भाजपा शक्ति केंद्र प्रमुखों की एक बैठक में भी शामिल होंगे.

इसके पहले उन्होंने मंदिरों में पूजा अर्चना की है. देर शाम पीएम केरल से दिल्ली के लिए रवाना होंगे.

केरल के गुरुवयूर मंदिर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिल्म अभिनेता और राजनेता सुरेश गोपी की बेटी की शादी में भी शामिल हुए. इस दौरान प्रधानमंत्री ने नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद दिया. इस मौके पर मशहूर फिल्म अभिनेता मोहनलाल समेत कई अन्य हस्तियां भी मौजूद रहीं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोच्चि में 4000 हजार करोड़ से ज्यादा की परियोजनाओं का उद्घाटन किया. इस दौरान सीएम पिनाराई विजयन और राज्यपाल आरिफ मोहम्मद भी मौजूद रहे.

फिल्म अभिनेता और राजनेता सुरेश गोपी की बेटी और दामाद को पीएम नरेंद्र मोदी ने आशीर्वाद और उपहार दिया.

नए दंपति ने पीएम मोदी के पैर छूकर आशीर्वाद भी लिया है. इस दौरान वर और वधू दोनों पक्षों के लोगों ने पीएम मोदी के साथ तस्वीर खिंचवाई.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.