Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

आवेश और कुलदीप की होगी वापसी, लेकिन सैमसन को नहीं मिलेगा मौका? तीसरे टी20 में ऐसी होगी प्लेइंग इलेवन

आज भारत और अफगानिस्तान के बीच टी20 सीरीज का तीसरा व अंतिम मुकाबला खेला जाएगा. जानिए इस मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन कैसी हो सकती है

आज भारत और अफगानिस्तान के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का अंतिम मुकाबला खेला जाएगा. टीम इंडिया के लिए कई मायनो में यह मैच काफी अहम है. दरअसल, 2024 टी20 वर्ल्ड कप से पहले भारत का यह आखिरी टी20 मैच है. साथ ही इस मैच को जीतकर टीम इंडिया वर्ल्ड रिकॉर्ड भी अपने नाम कर सकती है. आइये जानें तीसरे टी20 में भारत की प्लेइंग इलेवन कैसी हो सकती है. 

भारत और अफगानिस्तान के बीच तीसरा टी20 मैच आज बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. यह मैच शाम सात बजे शुरू होगा. टीम इंडिया पहले दो टी20 जीतकर सीरीज पहले ही अपने नाम कर चुकी है. ऐसे में आज कप्तान रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन में कई बदलाव कर सकते हैं. 

तीसरे टी20 में भी भारत के लिए यशस्वी जायसवाल और रोहित शर्मा पारी की शुरुआत कर सकते हैं. वहीं तीन नंबर पर विराट कोहली और चार नंबर पर शिवम दुबे का खेलना तय है. इसके बाद जितेश शर्मा खेलते दिखेंगे. इसका मतलब है कि एक बार फिर संजू सैमसन बेंच पर ही बैठे दिखेंगे. छह नंबर पर रिंकू सिंह मैच फिनिशर की भूमिका अदा करेंगे. 

इसके बाद अक्षर पटेल और फिर रवि बिश्नोई व कुलदीप यादव. यह तीनों स्पिन विभाग संभालेंगे. इसके बाद तेज गेंदबाजी में अर्शदीप सिंह के साथ आवेश खान एक्शन में दिख सकते हैं. इसका मतलब है कि मुकेश कुमार आज प्लेइंग इलेवन से बाहर रह सकते हैं. उनके साथ वाशिंगटन सुंदर का भी आज खेलना मुश्किल है. उनकी जगह कुलदीप यादव एक्शन में दिख सकते हैं. 

तीसरे टी20 में भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन- रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, शिवम दुबे, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), रिंकू सिंह, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, रवि बिश्नोई, आवेश खान और अर्शदीप सिंह. 

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.