Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

भारत-अफगानिस्तान के बीच बेंगलुरु में तीसरा मुकाबला, पढ़ें यहां कैसा रहेगा मौसम

India vs Afghanistan: भारत और अफगानिस्तान के बीच बेंगलुरु में टी20 सीरीज का तीसरा मैच खेला जाएगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां बुधवार को बारिश की संभावना नहीं है.

भारत और अफगानिस्तान के बीच टी20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच बेंगलुरु में खेला जाएगा. बेंगलुरु में होने वाले मैच के लिए टीम इंडिया पूरी तरह तैयार है. अगर बेंगलुरु के मौसम की बात करें तो बुधवार को बारिश की संभावना नहीं है. लिहाजा मुकाबला तय समय पर ही शुरू होगा. रिपोर्ट के मुताबिक बेंगलुरु में बुधवार शाम हल्की ठंड रहेगी. लेकिन मोहाली और इंदौर के लिए मुकाबले खिलाड़ियों को राहत रहेगी.

मौसम विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक बेंगलुरु में आसमान साफ रहने की उम्मीद है. बारिश की संभावना नहीं है. शाम के वक्त आसमान में थोड़े बादल आ सकते हैं. लेकिन इससे मैच पर किसी भी तरह का प्रभाव नहीं पड़ेगा. अगर तापमान की बात करें तो वह 20 से 27 डिग्री के बीच में रह सकता है. टीम इंडिया और अफगानिस्तान के खिलाड़ियों को यहां थोड़ा राहत रहेगी. सीरीज का पहला मैच मोहाली और दूसरा मैच इंदौर में खेला गया. यहां खिलाड़ियों को ठंड की वजह से दिक्कत का सामना करना पड़ा.

गौरतलब है कि टीम इंडिया टी20 सीरीज के तीसरे मुकाबले की प्लेइंग इलेवन में बदलाव कर सकती है. संजू सैमसन और कुलदीप यादव को इस मुकाबले में मौका मिल सकता है. सैमसन को सीरीज के शुरुआती दो मैचों में मौका नहीं दिया गया था. भारत ने सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. लिहाजा अब उसके पास बेंच स्ट्रेंथ आजमाने का मौका है. टीम इंडिया आवेश खान को भी प्लेइंग इलेवन में जगह दे सकती है. 

बता दें कि बेंगलुरु के एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में भारत ने अभी तक कुल 7 टी20 मैच खेले हैं. इस दौरान तीन मैचों में जीत हासिल की है. वहीं तीन मैचों में हार का सामना किया है. एक मैच बारिश की वजह से पूरा नहीं हो सका था.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.