Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

IND vs AFG: शुभमन गिल की होगी वापसी और संजू सैमसन को मिलेगा मौका? तीसरे टी20 में ऐसी होगी भारत की प्लेइंग इलेवन

IND vs AFG 3rd T20: भारत और अफगानिस्तान के बीच तीसरा टी20 मैच कल यानी बुधवार, 17 जनवरी को बैंगलोर में खेला जाएगा. जानिए इस मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन कैसी हो सकती है.

IND vs AFG 3rd T20 Playing 11: भारतीय क्रिकेट टीम कल यानी बुधवार को अफगानिस्तान का सूपड़ा साफ करने के इरादे से बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में उतरेगी. तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त बना चुकी टीम इंडिया तीसरे टी20 में किस प्लेइंग इलेवन के साथ उतरेगी? अगर आप भी इस सवाल का जवाब जानना चाहते हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए ही है.

भारत और अफगानिस्ता के बीच तीसरा टी20 बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में शाम सात बजे से खेला जाएगा. इस मैदान को गेंदबाजों का कब्रिस्तान कहा जाता है. यहां कई हाई स्कोरिंग मैच देखने को मिल चुके हैं. हालांकि, भारतीय टीम के लिए कप्तान रोहित शर्मा का रन बनाना बहुत जरूरी है. करीब 14 महीने बाद टी20 टीम में वापसी करने के बाद रोहित अभी तक खाता नहीं खोल सके हैं. दोनों टी20 में वह शून्य पर आउट हुए थे.

तीसरे टी20 में भारतीय टीम एक बदलाव के साथ उतर सकती है. दरअसल, एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में रोहित शर्मा तीन स्पिनर्स की जगह दो स्पिनर्स के साथ खेलने का फैसला कर सकते हैं. ऐसे में तेज गेंदबाज आवेश खान की टीम में वापसी हो सकती है. वहीं शुभमन गिल और संजू सैमसन को बेंच पर ही बैठना पड़ सकता है.

प्लेइंग इलेवन की बात करें तो यशस्वी जायसवाल और रोहित शर्मा पारी का आगाज़ करेंगे. इसके बाद तीन नंबर पर विराट कोहली, चार नंबर पर शिवम दुबे और पांच नंबर पर जितेश शर्मा खेलते दिख सकते हैं. शिवम शानदार फॉर्म में हैं और पहले दोनों टी20 में अर्धशतक लगा चुके हैं.

इसके बाद रिंकू सिंह और फिर अक्षर पटेल खेलते दिखेंगे. वहीं वाशिंगटन सुंदर की जगह आवेश खान को मौका मिल सकता है. इसके अलावा अर्शदीप सिंह और मुकेश कुमार फिर एक्शन में दिख सकते हैं. वहीं एक बार फिर रवि बिश्नोई ही मुख्य स्पिनर की भूमिका निभाते दिखेंगे.

तीसरे टी20 में भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन- रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, शिवम दुबे, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), रिंकू सिंह, अक्षर पटेल, आवेश खान/वाशिंगटन सुंदर, मुकेश कुमार, रवि बिश्नोई और अर्शदीप सिंह.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.