Thursday, February 22, 2024

Latest Posts

फ्लाइट में फाइट पर एक्शन में IndiGo, पायलट पर हमला करने वाले को ‘नो-फ्लाई लिस्ट’ में डालने की तैयारी

इंडिगो एयरलाइन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक यात्री को पायलट पर हमला करते हुए देखा गया है. इस मामले में एफआईआर भी दर्ज कर ली गई है.

INDIGO FLIGHT CASE: हवाई यात्रा करने वाले एक पेसेंजर का शर्मनाक वीडियो सामने आया है….  बता दें कि  फ्लाइट में सवार एक यात्री ने इंडिगो फ्लाइट के पायलट के साथ मारपीट की… ये घटना उस वक्त घटित हुई जब पायलट मौसम के खराब होने के चलते उड़ान में देरी की आनाउंसमेंट कर रहा था…. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है…. पायलट यात्रियों के लिए अनाउंसमेंट कर रहा है…. तभी पीछे से आए एक शख्स आता है पायलट को थप्पड़ मार दिया…. इसके बाद एक एयर होस्टेस कहती हुई सुनाई दे रही है कि आपने जो भी किया गलत किया…..इस बात को सुनकर वह शख्स फिर से कहता है कि हम कितनी देर से बैठे हैं….

दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के डीसीपी ने बताया कि इंडिगो ने यात्री के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. हमें शिकायत मिल चुकी है और हम उचित कानूनी कार्रवाई कर रहे हैं. इंडिगो ने इस मामले की जांच के लिए एक इंटरनल कमिटी का भी गठन किया है. इस मामले को कमिटी को भेज दिया गया है. आरोपी को ‘नो-फ्लाई लिस्ट’ में शामिल किए जाने सहित कार्रवाइयां करने की तैयारी भी चल रही है. 

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.