Thursday, February 22, 2024

Latest Posts

INDIA या NDA, किस गठबंधन में शामिल होंगी मायावती? जन्मदिन पर किया बड़ा ऐलान

बीएसपी अध्यक्ष मायावती की प्रेसवार्ता

बीएसपी अध्यक्ष मायावती का आज जन्मदिन

बीएसपी अध्यक्ष मायावती का बड़ा ऐलान

अकेले लड़ेगें लोकसभा चुनाव- मायावती

सभी लोगों को नववर्ष 2024 की बधाई- मायावती.

Lok Sabha Election 2024:लोकसभा चुनाव को लेकर मायावती ने जन्मदिन पर बड़ा एलान किया है. उन्होंने INDIA या NDA अलायंस में जाने पर अहम फैसला कर लिया है.BSP

लोकसभा चुनाव को लेकर मायावती ने बड़ा एलान किया है. उन्होंने इंडिया और एनडीए दोनों अलायंस में जाने से इनकार किया है. उन्होंने कहा है कि बसपा अकेले चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कहा अलायंस में वोट ट्रांसफर नहीं होता.हमारी पार्टी लोकसभा के आमचुनाव अकेले ही लड़ेगी. मायावती ने कहा कि हम इंडिया अलायंस में शामिल नहीं होंगे.

बसपा चीफ ने कहा कि हमारी पार्टी किसी भी गठबंधन में शामिल नहीं होगी. हमारी पार्टी लोकसभा के आमचुनाव अकेले इसलिए लड़ती है क्योंकि इसकी कमान एक दलित के हाथों में है.

उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी लोकसभा आम चुनाव अकेले लड़ेगी. हम किसी गठबंधन में नहीं जाएंगे. साल 2007 की तरह हमारी पार्टी लोकसभा में भी बेहतर परिणाम देगी. हमारी पार्टी का सर्वोच्च नेतृत्व एक दलित के हाथ में है. गठबंधन करने पर हमारा वोट तो उन्हें मिल जाता है. मगर उनका वोट ख़ासकर सवर्ण वोट हमें नहीं मिलता है.

मायावती ने कहा कि गठबंधन में चुनाव लड़ने से बसपा को नुकसान होता है. देश की अधिकांश पार्टियाँ बसपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ना चाहती हैं. मायावती यह संभावना भी जता रही हैं कि ईवीएम का सिस्टम कभी भी खत्म हो सकता है.

बसपा चीफ ने कहा कि अगर मेरी पार्टी के कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव में अच्छे नतीजे लाते है तो यही मेरे लिए गिफ्ट होगा.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.