Saturday, July 27, 2024
spot_img

Latest Posts

Ira Nupur Wedding Reception: 2500 से ज्यादा गेस्ट, 9 तरफ की क्यूजीन… बेहद ग्रैंड होगा आयरा-नुपुर का वेडिंग रिसेप्शन

उदयपुर में शादी रचाने के बाद आज 13 जनवरी को मुंबई में आयरा और नूपुर का वेडिंग रिसेप्शन होने वाला है, जहां बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियां शामिल होंगी. 

Ira Nupur Wedding Reception: आमिर खान की बेटी आयरा खान और नूपुर शिकरे ने 3 जनवरी को रजिस्टर मैरिज करने के बाद उदयरपुर में बड़े धूमधाम से शादी रचाई. 6 जनवरी से 10 जनवरी तक चलने वाली ये भव्य शादी खूब चर्चा में रही है.

बेहद ग्रैंड होगा आयरा-नुपुर का वेडिंग रिसेप्शन
वहीं वब उदयपुर में शादी रचाने के बाद अब मुंबई में आयरा और नूपुर का वेडिंग रिसेप्शन होने वाला है. जी हां, सेलिब्रेशन अभी जारी है. आज 13 जनवरी को कपल का ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन होगा जहां बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियां शामिल होंगी. 

2500 से ज्यादा गेस्ट, 9 तरफ की क्यूजीन
वहीं इंडिया टूडे के मुताबिक, आमिर खान की बेटी का रिसेप्शन अंबानी के NMACC ग्राउंड में होगा. वहीं बताया जा रहा है कि आमिर खान ने इंडस्ट्री से हर किसी को इन्वाइट किया है.सूत्रों के अनुसार, इस वेडिंग रिसेप्शन में 2500 से ज्यादा गेस्ट शामिल हो सकते हैं. वहीं आमिर ने अपने मेहमानों के लिए खास इंतजाम करवाया है. मेन्यू में 9 तरह के क्यूजीन्स शामिल होंगे. इसमें महाराष्ट्रीयन खाने से लेकर गुजराती, लखनवी…. हर तरह के डिशेज होंगे.

बता दें कि 3 जनवरी को आयरा और नूपुर ने मुंबई के ताज लैंड्स एंड में कोर्ट मैरिज की थी. इसके बाद उन्होंने उदयपुर के ताज अरावली रिजॉर्ट एंड स्पा में क्रिश्चिन वेडिंग की. सोशल मीडिया शादी की फोटोज छाई हुई हैं. 

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.