Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

Anant Ambani Radhika Merchant Wedding: मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी का कार्ड वायरल, किस दिन राधिका संग लेंगे सात फेरे?

Anant Ambani Radhika Merchant Wedding: मुकेश अंबानी के घर शादी की शहनाई बजने वाली है. उनके छोटे बेटे अनंत अंबानी जल्द ही दूल्हा बनने जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर अनंत की शादी का कार्ड भी सामने आ गया है.

Anant Ambani Radhika Merchant Wedding: मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर जल्द ही शादी की शहनाइयां बजने वाली है. इसकी तैयारी भी जोरों-शोरों से चल रही है. मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी दूल्हा बनने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. इस बीच अनंत और उनकी मगेंतर राधिका मर्चेंट का वेडिंग कार्ड सामने आ गया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

अनंत और राधिका ने पिछले साल सगाई की थी, जिसके बाद से दोनों की शादी का इंतजार हो रहा है. जो इस साल खत्म होने जा रहा है. जी हां, मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के लाडले बेटे अनंत जल्द घोड़ी चढ़ने जा रहे हैं. अंबानी परिवार में अनंत और राधिका की शादी की तैयारियां भी जोरों शोरों से शुरू हो गई हैं. शादी के कार्ड को इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

अनंत-राधिका की वेडिंग कार्ड वायरल
इसके मुताबिक अनंत और राधिका की शादी की थीम जंगल पर बेस्ड होगी. कार्ड के ऊपर अनंत और राधिका के नाम का पहला अक्षर लिखा हुआ है. इसके अलावा कार्ड में अंबानी और मर्चेंट परिवार का नाम भी मेंशन हैं. पूरे कार्ड में कपल के प्री वेंडिग फंक्शन की डेट भी दी हुई है. इसके मुताबिक कपल के प्री वेडिंग फंक्शन 1 मार्च से शुरू हो जाएंगे तो 3 मार्च तक चलेंगे. लोकेशन की बात करें तो, अनंत और राधिका की शादी गुजरात के जामनगर में होगी. इस कार्ड के साथ अंबानी परिवार ने गेस्ट्स को अपने हाथों से लिखा हुआ कार्ड भी भेजा है. 

किस दिन होगी अनंत-राधिका की शादी?
बता दें कि, जामनगर मुकेश अंबानी का होमटाउन हैं. ऐसे में अंबानी परिवार यहां पर ही अपने फंक्शन करने जा रहा है. फिलहाल कार्ड में अनंत और राधिका की शादी की तारीख नहीं लिखी हुई है. तो अभी उनकी शादी की तारीख का इंतजार करना होगा. 

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.