Thursday, February 22, 2024

Latest Posts

Attack on ED team : ‘आज हमला हुआ, कल हत्या भी हो सकती है’, पश्चिम बंगाल में ED की टीम पर हमले को लेकर ममता पर भड़के अधीर रंजन

Adhir Ranjan Chowdhury News: कांग्रेस के सांसद अधीर रंजन चौधरी ममता बनर्जी पर लगातार हमला बोल रहे हैं. इससे एक दिन पहले उन्होंने गठबंधन को लेकर कहा था कि ममता पीएम की सेवा में व्यस्त हैं.

Adhir Ranjan Chowdhury: पश्चिम बंगाल में अधीर रंजन चौधरी का तृणमूल कांग्रेस पर हमला जारी है. सीट बंटवारे को लेकर ममता बनर्जी पर लगातार हमला बोलने वाले अधीर ने अब पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए टीएमसी सरकार को घेरा है.

पश्चिम बंगाल में शुक्रवार (5 जनवरी) को ईडी टीम पर हुए हमले के संबंध में कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने कहा, “ईडी अधिकारियों पर सत्तारूढ़ सरकार के गुंडों के हमले के बाद यह स्पष्ट है कि राज्य में कोई कानून-व्यवस्था नहीं है. आज वे घायल हुए, कल उनकी हत्या भी हो सकती है, यह मेरे लिए आश्चर्य की बात नहीं होगी.”

टीएमसी ने बीजेपी के नेता पर उठाए सवाल

वहीं, इस हमले पर टीएमसी सांसद शांतनु सेन का कहना है कि, “केंद्रीय बलों से घिरे केंद्रीय जांच एजेंसी के अधिकारियों ने स्थानीय लोगों को भड़काया, इसलिए लगातार जवाबी प्रतिक्रियाएं होती रहीं. असल बात तो ये है कि भारत की जनता रोजाना दिल्ली से तैयार होने वाली इस तरह की गहरी साजिश को देखकर निराश है. ऐसा ही कुछ पश्चिम बंगाल में टीएमसी के मामले में हो रहा है. इसके विपरीत, जो व्यक्ति यह सब सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहा है वह भ्रष्टाचार की सूची में शीर्ष पर है. कैमरे के सामने पैसे लेते हुए पाया गया. उनके परिवार के अन्य सदस्यों पर भ्रष्टाचार के आरोप हैं, लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई क्योंकि वे भाजपा से हैं.”

क्या है पूरा मामला

बता दें कि ईडी की टीम उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखली गांव का में राशन घोटाले के केस में टीएमसी नेता एसके शाहजहां शेख के घर छापेमारी करने पहुंची थी. तभी वहां करीब 200 लोग आ गए और ईडी टीम पर हमला कर दिया. भीड़ ने ईडी अफसरों के साथ आए केंद्रीय सुरक्षाबलों की गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की. बताया जा रहा है कि टीम में ईडी के असिस्टेंड डायरेक्टर भी शामिल थे. हमले में घायल हुए ईडी टीम के सदस्यों को कोलकाता के एक स्थानीय अस्पताल में ट्रांसफर कर दिया गया है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.