Thursday, February 22, 2024

Latest Posts

IPL Auction में बड़ा गोलमाल, ऑक्शनर की गलती से आरसीबी को लाखों का नुकसान, कैरेबियाई प्लेयर पर लगाई थी बोली

नई दिल्ली. आईपीएल (IPL 2024 Auction) के लिए मिनी ऑक्शन दुबई में चल रहा है. इस ऑक्शन में कुछ रिकॉर्डतोड़ बोलियां देखने को मिली. जिसके बाद रोमांच चरम पर नजर आया. ऐसा पहली बार हुआ है जब आईपीएल की ऑक्शनर के रूप में कोई महिला नजर आई हैं. मल्लिका सागर दुबई में आईपीएल 2024 की ऑक्शनर हैं. पहली ही बार में उनसे बड़ी मिस्टेक हो गई, जिससे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को बड़ा नुकसान हो गया है. यह घटना तब हुई है जब 3 टीमें कैरेबियाई प्लेयर अल्जारी जोसेफ के लिए जंग नीलामी में जंग लड़ रहीं थी.

वेस्टइंडीज के स्टार खिलाड़ी अल्जारी जोसेफ अपनी धारधार गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं. आईपीएल 2024 में अल्जारी जोसेफ 1 करोड़ के बेस प्राइज के साथ शामिल हुए. इस खिलाड़ी के लिए 4 टीमों के बीच लड़ाई देखने को मिली, जिसमें सीएसके, आरसीबी, लखनऊ और दिल्ली की टीमें शामिल हैं. सबसे पहले चेन्नई ने जोसेफ पर बोली लगाई और दिल्ली के साथ लड़ाई लड़ी. लेकिन 3 करोड़ तक बोली पहुंचने के बाद धोनी की टीम ने हाथ खड़े कर दिए. हालांकि, 3 टीमें डटी रहीं. अंत में आरसीबी ने 11.50 करोड़ रुपये में जोसेफ को अपनी टीम में जोड़ लिया. लेकिन ऑक्शनर महिला से गलती तब हुई जब बोली 6.40 करोड़ तक पहुंची थी.

मल्लिका ने आरसीबी का किया 20 लाख का नुकसान

6.40 तक पहुंचने के बाद सभी शांत हो गए. लेकिन आरसीबी फिर एंट्री मारी, जहां मल्लिका को 6.60 करोड़ बोलने थे, लेकिन उन्होंने 6.80 करोड़ बोल दिए. अंत में जोसेफ 11.50 करोड़ रुपये में आरसीबी के हिस्से तो आ गए लेकिन टीम को 20 लाख रुपये का नुकसान हो गया.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.