Saturday, July 27, 2024
spot_img

Latest Posts

Year Ender 2023: वर्ल्ड कप फाइनल में ट्रेविस हेड से लेकर IPL में संदीप शर्मा तक, यहां देखिए इस साल के ‘बेस्ट’ कैच

Best Catch Of 2023: कैच आपको मैच जिताते है, क्रिकेट के मैदान पर इस साल कई खिलाड़ियों ने शानदार कैच लपककर इस बात को सच साबित किया. आइए देखते हैं इस साल के बेस्ट कैच.

Year Ender, Best Catch Of 2023: इस साल क्रिकेट के मैदान पर कई शानदार कैच देखने को मिले हैं. 2023 का साल समाप्त होने की ओर बढ़ चला है. उससे पहले हम आपको साल के बेस्ट कैच दिखाएंगे. साल में एक कैच ऐसा रहा, जिससे करोड़ों भारतीय फैंस का दिल टूटा था और वो कैच था रोहित शर्मा का, जो वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में ट्रेविस हेड ने लिया था. ऑस्ट्रेलिया ने इस कैच के साथ बता दिया था कि कैच आपको मैच जिताते हैं. तो आइए देखते हैं इस साल ‘बेस्ट’ कैच.

1- ट्रेविस हेड का कैच

वर्ल्ड कप फाइनल में रोहित शर्मा को ग्लेन मैक्सवेल ने कैच के ज़रिए आउट किया था. भारतीय कप्तान का कैच ट्रेविस हेड ने लिया था. हेड ने उल्टा भागते हुए डाइव लगाकर शानदार कैच लपका था. हेड का कैच वाकई देखने लायका था. 

2- मुश्फिकुर रहीम का कैच 

बांग्लादेश के विकेटकीपर बल्लेबाज़ मुश्फिकुर रहीम ने श्रीलंका के खिलाफ बेहद ही शानदार कैच लिया था. स्लिप की ओर जा रही गेंद को मुश्फिकुर उल्टी साइड डाइव लगाकर लपक लेते हैं. मुश्फिकुर के ठीक पीछे स्लिप फील्डर का हाथ होता है. उन्होंने श्रीलंका के कुसल मेंडिस का कैच लिया था. 

3- हारिस रऊफ का कैच 

वनडे वर्ल्ड कप 2023 दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए मुकाबले में पाकिस्तान के तेज़ गेंदबाज़ हारिस रऊफ ने अपनी ही बॉलिंग पर शानदार कैच लपका था. बॉल फेंकने के बाद हारिस ने लंबी डाइव लगाकर कैच लपका था. 

4- आईपीएल में संदीप शर्मा का कैच 

आईपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए मुकाबले में संदीप शर्मा ने बेहद ही ज़बरदस्त कैच लिया था. मुकाबले में सूर्यकुमार यादव ने लेग साइड पर शॉट लगाना चाहा, जिसे लपकने के लिए उन्होंने उल्टा भागते हुए डाइव लगाकर कैच लपका था. 

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.