Thursday, February 22, 2024

Latest Posts

Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश में भीषण सड़क हादसा, MLC शेख सब्जी की मौके पर मौत  

Andhra Pradesh MLC Died: आंध्र प्रदेश में एक सड़क हादसे में व‍िधान पर‍िषद के सदस्‍य शेख सब्‍जी की मौत हो गई. हादसा दोपहर में उस वक्‍त हुआ जब वह एलुरु से भीमावरम जा रहे थे.  

Andhra Pradesh MLC Died in Road Accident: आंध्र प्रदेश विधान परिषद के सदस्य शेख सब्जी (Shaik Sabjee) की शुक्रवार (15 द‍िसंबर) को पश्चिम गोदावरी जिले के चेरुकुवाड़ा गांव में एक कार दुर्घटना में मौत हो गई. इस घटना की जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने दी.  

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताब‍िक अधिकारी ने बताया कि सब्जी (57) एलुरु से भीमावरम जा रहे थे तो दोपहर करीब 12.30 बजे उनकी हैचबैक कार चेरुकुवाड़ा में एक ऐसे ही वाहन से टकरा गई. विपरीत दिशा से आ रही कार डगमगाती आ रही थी. 

पश्चिमी गोदावरी जिले के पुलिस अधीक्षक यू रवि प्रकाश ने बताया कि सब्‍जी की मौके पर ही मौत हो गई. दुर्घटना उंडी पुलिस स्टेशन की सीमा के अंतर्गत हुई.  

पर‍िषद सदस्‍य के रूप में 2027 तक था कार्यकाल 

शिक्षक के रूप में कार्यरत सब्जी पूर्व और पश्चिम गोदावरी जिले से शिक्षक कोटा के तहत विधानपरिषद के निर्दलीय एमएलसी थे. परिषद सदस्य के रूप में उनका कार्यकाल साल 2027 तक था. 

यूनाइटेड टीचर्स फ्रंट के प्रदेश अध्‍यक्ष भी रहे 

एमएलसी शेख सब्‍जी का जन्‍म 1966 में पश्‍च‍िमी गोदावरी ज‍िले के एलुरु में हुआ था. उन्‍होंने यूनाइटेड टीचर्स फ्रंट के प्रदेश अध्‍यक्ष के रूप में भी काम क‍िया है. वह एलुरु मंडल के मेडपल्‍ली हाई स्‍कूल में स्‍कूल सहायक रहे और स्‍वेच्‍छ‍िक सेवान‍िवृत‍ि ले ली थी. 

सड़क हादसे में घायल हुए पीए, गनमैन व ड्राइवर 

सड़क हादसे में एलएलसी के न‍िजी सहायक, गनमैन और ड्राइवर भी घायल हो गए. उनको भीमावरम सरकारी अस्‍पताल में रेफर क‍िया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है.  

सीएम जगन मोहन रेड्डी ने जताया शोक 

इस हादसे में शेख सब्‍जी की दर्दनाक मौत पर आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने दु:ख जताया है. उनकी मौत पर मौन रखकर शोक जताते हुए शोक संतप्त परिवार के प्रति सांत्वना व्यक्त की. 

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.