Thursday, February 22, 2024

Latest Posts

IIT Placement 2024: कैंपस प्लेसमेंट में छात्रों की धूम, 500 से अधिक जॉब ऑफर, 50 लाख से भी अधिक का पैकेज

IIT Placement: प्लेसमेंट में 500 से अधिक जॉब ऑफर्स आ चुके हैं.

IIT Placement 2024: आईआईटी समेत देशभर के उच्च शैक्षणिक संस्थानों में प्लेसमेंट का दौर शुरू हो चुका है. हर साल की तरह इस साल भी आईआईटी के कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में छात्रों की धूम है. हालिया आंकड़े आईआईटी आईएसएम धनबाद से आए हैं, जहां पर छात्रों ने लाखों के पैकेज पर ऑफर हासिल किए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 4 दिसंबर तक प्लेसमेंट में 500 से अधिक जॉब ऑफर्स आ चुके हैं.

अभी भी कई कंपनियों की ओर से जवाब आना बाकी है, ऐसे में यह आंकड़ा 600 के भी आसपास पहुंच सकता है. यही नहीं, प्लेसमेंट ड्राइव में सैलरी भी अच्छी खासी ऑफर की जा रही है. रिपोर्ट्स के अनुसार आईआईटी आईएसएम में 51 लाख से भी अधिक का पैकेज ऑफर किया गया है. वही औसतन 21.55 लाख का पैकेज छात्रों को मिला है.

इंटर्नशिप के भी ऑफर
इसके अलावा आईआईटी आईएसएम में 2025 बैच के छात्रों को इंटर्नशिप के भी अच्छे खासे ऑफऱ मिले हैं. जानकारी के अनुसार 240 से अधिक स्टूडेंट्स को इंटर्नशिप मिल चुकी हैं. इन्हें इंटर्नशिप के दौरान 75000 तक का स्टाइपेंड भी मिलेगा. इधर आईआईटी पटना में भी प्लेसमेंट के पहले चरण की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. जिसमें 147 छात्रों को प्री प्लेसमेंट एवं पूर्णकालिक ऑफर मिल चुके हैं.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.