Thursday, February 22, 2024

Latest Posts

Sidharth Shukla की बर्थ एनिवर्सरी आज, Bigg Boss 13 के विनर बनने से लेकर Shehnaaz Gill के साथ बिताए इन पलों को नहीं भूले होंगे आप

Sidharth Shukla Birth Anniversary: टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का आज यानी 12 दिसंबर 2023 को जन्मदिन है. अगर आज वह जिंदा होते तो पूरे 43 साल के हो जाते. चलिए जानते हैं एक्टर से जुड़े कुछ अनसुने फैक्ट्स

इसी के साथ सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 13 की ट्रॉफी भी अपने नाम कर ली थी. इस रियलिटी शो में सिद्धार्थ को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था. एक्टर के निधन के बाद भी उनकी फैन फॉलोइंग कम नहीं हुई है. आज भी लोग उनसे बहुत प्यार करते हैं.

शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के बर्थडे पर पिछले साथ एक पोस्ट शेयर की थी, जिसे पढ़कर हर किसी की आंखे नम हो गई थी. शहनाज ने कैप्शन में लिखा था, ‘मैं तुमसे फिर मिलूंगी. इसी के साथ उन्होंने एक वाइट हार्ट की इमोजी बनाई थी. शहनाज का ये पोस्ट देखकर ‘सिडनाज’ के फैंस काफी इमोशनल हो गए थे.

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला टीवी इंडस्ट्री के काफी फेमस एक्टर थे. उन्होंने कई हिट टीवी शोज जैसे कि ‘बालिका वधु’ और ‘दिल से दिल तक’ में अपनी अदाकारी से दर्शकों को काफी इंप्रेस कर दिया था.

12 दिसंबर 1980 के जन्मे एक्टर ने अपने करियर के शुरुआत में 2008 में ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ से की थी. हालांकि उन्हें सबसे ज्यादा पहचान टीवी सीरियल ‘बालिका वधू’ से मिली थी, जिसने उन्हें स्टारडम तक पहुंचाया.

वहीं इससे पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने मॉडलिंग की दुनिया में भी बेस्ट मॉडल का खिताब जीता था. एक्टर ने महज 40 की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया था, बता दें कि 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हुआ था.

सिद्धार्थ शुक्ला अपने खुशमिजाजी और बेबाकी के लिए जाने जाते थे. एक्टर का अपनी रीता शुक्ला के साथ काफी प्यारा रिश्ता था. सिद्धार्थ शुक्ला अक्सर अपनी मां के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताते हुए नजर आते थे.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.