Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

Salman Khan की वजह से माधुरी दीक्षित ने रिजेक्ट कर दी थी Hum Saath Saath Hain, कई सालों बाद एक्ट्रेस ने किया था खुलासा

Madhuri Dixit Rejected HSSH: सूरज बड़जात्या के डायरेक्शन में बनीं हम साथ साथ हैं माधुरी दीक्षित को ऑफर की गई थी. लेकिन उन्होंने सलमान की वजह से फिल्म के लिए मना कर दिया था.

डायरेक्ट सूरज बड़जात्या की फिल्म हम साथ साथ हैं सुपरहिट साबित हुई थी. इस फिल्म में ज्वाइंट फैमिली के बारे में दिखाया गया था जिसकी वजह से इसे काफी पसंद किया गया था. फिल्म में सलमान खान, सैफ अली खान, मोहसिन बहल, तब्बू. सोनाली बेंद्रे, करिश्मा कपूर और नीलम कोठारी अहम किरदार निभाते नजर आए थे. पर क्या आपको पता है माधुरी दीक्षित को ये फिल्म ऑफर हुई थी. इसमें हम आपके हैं कौन की सलमान-माधुरी की जोड़ी एक बार फिर नजर आने वाली थी. मगर माधुरी ने इसमें काम करने से मना कर दिया था.

माधुरी दीक्षित और सलमान खान ने साथ में ‘हम आपके हैं कौन’ में काम कर चुके थे. दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है. लेकिन माधुरी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्होंने सलमान खान की वजह से ‘हम साथ साथ हैं’ में काम करने से मना कर दिया था.

साधना का रोल हुआ था ऑफर
रेडिफ को दिए इंटरव्यू में माधुरी दीक्षित ने इस बात का खुलासा किया था क उन्हें हम साथ साथ हैं ऑफर हुई थी. माधुरी ने बताया था कि सूरज बड़जात्या ने उन्हें फिल्म में रोल ऑफर किया था. उन्हें तब्बू का साधना का किरदार ऑफर हुआ था. माधुरी ने बताया था कि करिश्मा और सोनाली का रोल भी कर सकती थीं लेकिन सूरज को लगता था कि वह उनके लिए सूटेबल नहीं थीं. 

माधुरी ने आगे बताया कि उन्हें लगा था कि हम आपके हैं कौन में सलमान खान की प्रेमिका का रोल निभाने के बाद अब भाभी का किरदार निभाना मुश्किल होगा. उन्हें लगा कि ये ऑडियन्स को ठीक नहीं लगेगा. माधुरी ने बताया कि फिल्म में एक सीन था जिसमें सलमान को तब्बू के पैर छूने थे और गले लगाना था. इसलिए उनके बीच भाभी-देवर वाली फीलिंग्स होनी चाहिए थी.

इस वजह से की ना
माधुरी ने आगे कहा- अगर आप स्क्रीन पर सलमान को मेरे पैर छूते देखेंगे तो थिएटर में बहुत अजीब लगेगा. ये इस वजह से क्योंकि हम आपके हैं कौन एक लव स्टोरी थी मेरे और सलमान खान की.

हम साथ साथ हैं कि बात करें तो इस फिल्म को ऑडियन्स ने बहुत पसंद किया था. फिल्म की स्टोरी से लेकर हर गाने की तारीफ हुई थी. इस फिल्म के गाने आज भी काफी पॉपुलर हैं.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.