Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

CM Yogi in Madhya Pradesh: चुनाव में बचा है 10 दिन का समय और BJP ने फेंक दिया तुरुप का इक्का, CM योगी की आज हो रही एंट्री

Madhya Pradesh Election 2023: मध्य प्रदेश के रण में बीजेपी ने एड़ी-चोटी का जोर लगाया हुआ है. तमाम दिग्गज लगातार सूबे में डेरा डाले हुए हैं. अब इनमें सीएम योगी आदित्यनाथ का नाम भी जुड़ रहा है.

CM Yogi Adityanath in MP: मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में अब महज 10 दिन ही शेष रह गए हैं, ऐसे में मध्य प्रदेश का चुनावी घमासान और तेज हो गया है. मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की एंट्री हो गई है. योगी आदित्यनाथ आज भोपाल, शाजापुर सहित देवास जिले में चुनावी जनसभा संबोधित करंंगे. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गुजरात के सीएम का भी मध्य प्रदेश का दौरा होना है.

बता दें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को शाजापुर, देवास और भोपाल जिले में चुनाव प्रचार करेंगे. इस दौरान वो तीनों ही जिलों में रोड शो और जनसभाओं को संबोधित करेंगे. शाजापुर जिले की कालापीपल विधानसभा में योगी आदित्यनाथ की जनसभा है. यहां बीते महीने कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी भी जनसभा कर चुके हैं. योगी आदित्यनाथ देवास जिले की खातेगांव और सोनकच्छ में जनसभा करेंगे. इसके अलावा राजधानी भोपाल जिले की बैरसिया में जनसभा को संबोधित करेंगे. योगी आदित्यनाथ शाम 6 बजे बैरागढ़ में रथ रोड शो कर शाम 6 बजकर 45 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे.

कहां कौन मांगेगा वोट

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में मंगलवार को बीजेपी के एक दर्जन से अधिक दिग्गज पार्टी के प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेंगे. केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी बैतूल, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान नरसिंहपुर, छिंदवाड़ा, सागर और रायसेन में चुनाव प्रचार करेंगे. गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल रतलाम, मदंसौर और नीमच, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर शिवपुरी, दतिया, श्योपुर में प्रचार करेंगे. प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा उमरिया, शहडोल, बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय खरगोन, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अशोकनगर, गुना, शिवपुरी और ग्वालियर ग्रामीण में रहेंगे.

वहीं केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल छिंदवाड़ा, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर सागर, बीना, विदिशा में प्रचार करेंगे. इसी तरह केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा मंडला, केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति सागर, महाराष्ट्र के सह प्रभारी जयभान सिंह पवैया उज्जैन जिले की विधानसभाओं में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार करेंगे.

बीजेपी-कांग्रेस के ये दिग्गज आज MP में

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी और कांग्रेस के एक दर्जन से ज्यादा राष्ट्रीय नेता चुनाव प्रचार करेंगे. इनमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ, गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, अनुराग ठाकुर, अर्जुन मंडा, निरंजन ज्योति शामिल हैं. कांग्रेस के दिग्गजों में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, योगेंद्र यादव भी चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.