Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

Bigg Boss 17: ईशा मालवीय बॉयफ्रेंड समर्थ संग बिग बॉस के घर में हुई इंटीमेट, बेटी की हरकत से शॉक्ड हुए पेरेंट्स ने लिया ये बड़ा फैसला

BB 17: टीवी के पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 17’ में इन दिनों ईशा मालवीय की लव लाइफ को लेकर काफी कुछ देखने को मिल रहा है. हालांकि, एक्ट्रेस के पेरेंट्स इससे खुश नहीं हैं और उन्हें बाहर लाना चाहते हैं.

Bigg Boss Season 17: टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 17 में इन दिनों ईशा मालवीय की लव लाइफ को लेकर काफी कुछ देखने को मिल रहा है. शो में उनके एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार और करंट बॉयफ्रेंड समर्थ जुरैल  एक साथ रह रहे हैं. ऐसे में उनके कैरेक्टर को लेकर भी कई सवाल उठे हैं. शो में वे समर्थ के साथ कोजी होती हुई भी नजर आ चुकी हैं. अपनी पर्सनल लाइफ को यूं नेशनल टीवी पर दिखाने से एक्ट्रेस को काफी ट्रोल भी किया गया है. इस बीच खबर है कि ईशा के पेरेंट्स को ये सब पसंद नहीं आ रहा है और वे उन्हें शो से बाहर लाना चाहते हैं. 

ईशा को शो से बाहर लाना चाहते हैं पेरेंट्स 
इस बात का खुलासा ईशा के उड़ारिया को एक्टर गौरव बट्टा ने किया है. गौरव ने पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है. एक्टर ने कहा कि वे और ईशा शो में एक दूसरे से काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते थे. हालांकि, उन्होंने कभी एक-दूसरे को डेट नहीं किया. साथ ही वे ईशा के घर भी जाते थे, इसलिए उनकी मां से उनकी काफी अच्छी बातचीत थी. 

उड़ारिया को-एक्टर गौरव बट्टा ने किया खुलासा
गौरव ने बताया कि ईशा की मां शो में उनके परफोर्मेंस से बिल्कुल भी खुश नहीं है. उन्हें तो ईशा और समर्थ के रिश्ते के बारें में भी नहीं पता था. शो में उनका समर्थ संग कोजी होना भी उनके पेरेंट्स को पसंद नहीं आ रहा है. गौरव का दावा है कि ईशा के पेरेंट्स चाहते हैं कि वे शो से बाहर आ जाएं. लेकिन ऐसा हो नहीं सकता क्योंकि वे एक कॉन्ट्रेक्ट से बंधी हुई हैं. 

गौरव बट्टा संंग जुड़ा था ईशा का नाम 
बता दें कि, समर्थ के आने के बाद अभिषेक ने विक्की जैन के सामने ये कहा था कि ईशा उनसे पहले भी शो के एक एक्टर के साथ इन्वोल्व थी. हालांकि, उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया था. अब कहा जा रहा है कि वे कोई और नहीं बल्कि गौरव बट्टा थे. लेकिन गौरव ने सामने आकर इस बात से साफ इंकार करते हुए कहा है कि उन्होंने और ईशा ने कभी डेट नहीं किया. 

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.