Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

क्या Ask SRK Session के दौरान फैंस के सवालों का पर्सनली जवाब देते हैं Shah Rukh Khan? ‘जवान’ एक्टर ने खुद बताई सच्चाई

Ask SRK Session: शाहरुख खान अक्सर AskSRK सेशन में फैंस के सवालों का जवाब देते हैं. हालांकि फैंस को ये डाउट रहता है कि ये जवाब खुद किंग खान दे रहे हैं या उनकी टीम. वहीं अब एक्टर ने खुद सच्चाई बताई है.

Shah Rukh Khan On Ask SRK Session: शाहरुख खान बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर एक्टर हैं. किंग खान की फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में हैं और उन्हें बॉलीवुड का बादशाह कहा जाता है. फिलहाल शाहरुख खान अपनी लाइफ का बेहद खूबसूरत फेज एंजॉय कर रहे हैं. दरअसल एक्टर ने इस साल बैक-टू-बैक दो ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं और फैंस अब उनकी अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ का इंतजार कर रहे हैं.

 इन सबके बीच शाहरुख खान हमेशा अपने फैंस से भी जुड़े रहते हैं. किंग खान अक्सर सोशल मीडिया पर AskSRK सेशन होस्ट कर फैंस के सवालों के का मजाकिया जवाब देकर दिल जीतते रहते हैं. हालांकि फैंस को ये शक भी रहता है कि आस्क एसआरके सेशल में एक्टर उनके सवालों के खुद जवाब देते हैं या उनकी टीम रिप्लाई करती है. वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में शाहरुख खान ने खुद सच्चाई बता दी है.

क्या AskSRK सेशन में शाहरुख खुद देते हैं फैंस के सवालों का जवाब?
बता दें हाल ही में अपने बर्थडे पर एक फैंस से मुलाकात और बधाई के दौरान, शाहरुख ने कहा कि वह पर्सनली आस्क एसआरके के दौरान सवालों के जवाब देते हैं, न कि उनकी टीम रिप्लाई करते है. वायरल हो रहे एक वीडियो में शाहरुख खान कहते नजर आ रहे  हैं कि वह बहुत शर्मीले हैं और सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं.

शाहरुख आगे कहते हैं, “बहुत से लोग मुझसे यह सवाल पूछते हैं- ‘क्या मेरी टीम आस्क एसआरके का जवाब दे रही है?’ नहीं. मैं उन सभी का जवाब देता हूं. कई बार लोग सोचते हैं कि मेरे सोशल मीडिया पर लिखी गई कोई भी बात…बेशक, जब बात काम और बाकी सब चीजों की होती है, तो मैं अपनी टीम की मदद लेता हूं. मैं उनसे पूछता हूं, रिक्वेस्ट करता हूं कि अगर यह फिल्म के बारे में है तो कुछ लिखें. लेकिन सोशल मीडिया पर मैं जो पर्सनल बातें लिखता हूं, वह बिल्कुल मेरे द्वारा लिखी जाती हैं.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.