Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

IND vs SL: डेंगू की वजह से घट गया था शुभमन गिल का 4 किलो वजन, बताया फिर कैसे किया अच्छा परफॉर्म

World Cup 2023: शुभमन गिल ने टीम इंडिया की जीत के बाद कहा कि उनका डेंगू की वजह से वजन कम हो गया था. भारत ने श्रीलंका को मुंबई में 302 रनों से हराया.

World Cup 2023 Shubman Gill: भारत ने श्रीलंका को विश्व कप 2023 के 33वें मुकाबले में बुरी तरह हरा दिया. टीम इंडिया ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में 302 रनों से जीत दर्ज की. भारत के बल्लेबाजों के साथ-साथ गेंदबाजों ने भी घातक प्रदर्शन किया. टीम इंडिया के खिलाड़ी शुभमन गिल ने मैच के बाद प्रतिक्रिया दी. शुभमन ने बताया कि डेंगू की वजह से उनका वजन कम हो गया था. शुभमन ने मोहम्मद सिराज की तारीफ की है.

शुभमन ने टीम इंडिया की जीत के बाद कहा, ”मैं नर्वस नहीं होता हूं. मैं शुरुआत अपने हिसाब से ही करता हूं मेरा डेंगू की वजह से 4 किलो वजन घट गया है. मैं पूरी तरह से फिट नहीं हूं.” उन्होंने अपनी पारी का जिक्र करते हुए कहा, ”मैंने गेंदबाजों पर दबाव बनाने की कोशिश की थी. अगर पिछले मैच को छोड़ दे तो सभी मुकाबलों में सही शुरुआत मिली थी. आज कुछ गेंदें सीम कर रही थीं, मैंने इन्हें हिट किया. हमने अच्छा परफॉर्म कर 350 रन बनाए.”

भारत ने श्रीलंका के खिलाफ 8 विकेट के नुकसान के साथ 357 रन बनाए. इस दौरान शुभमन ने 92 रनों की शानदार पारी खेली. वे शतक से चूक गए. शुभमन ने 92 गेंदों का सामना करते हुए 11 चौके और 2 छक्के लगाए. विराट कोहली ने 94 गेंदों में 88 रन बनाए. कोहली और शुभमन के बीच बड़ी साझेदारी बनी. श्रेयस अय्यर ने भी 82 रनों की पारी खेली. उन्होंने 56 गेंदों का सामना करते हुए 6 छक्के और 3 चौके लगाए. रवींद्र जडेजा ने 35 रनों का योगदान दिया. 

भारत के दिए लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंकाई टीम 55 रनों के स्कोर पर ढेर हो गई. इस दौरान भारत के लिए मोहम्मद शमी ने 5 विकेट झटके. उन्होंने 5 ओवरों में महज 18 रन दिए. मोहम्मद सिराज ने 7 ओवरों में 16 रन देकर 3 विकेट लिए. जसप्रीत बुमराह और रवींद्र जडेजा को एक-एक विकेट मिला.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.