Tuesday, September 17, 2024
spot_img

Latest Posts

Bigg Boss 17: इस हफ्ते ‘बिग बॉस 17’ से होगी इस कंटेस्टेंट की छुट्टी , दर्शकों को लगेगा तगड़ा झटका

Bigg Boss 17: टीवी के विवादित शो ‘बिग बॉस 17’ का तीसरा वीकेंड का वार होने जा रहा है. इस हफ्ते एक कंटेस्टेंट भी शो से बाहर हो जाएगा. ऐसे में आइए जानते हैं किस कंटेस्टेंट की शो से छुट्टी होने वाली है.

Bigg Boss Season 17: टीवी का कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 17 में इन दिनों खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है. घर में दो वाइल्ड कार्ट एंट्री हो चुकी हैं, जिसमें समर्थ जुरैल और मनस्वी मोगाई ने एंट्री ली है. दोनों को घर में एक हफ्ता होने जा रहा है. लेकिन अपने पहले हफ्ते में ही दोनों वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गए हैं.

Bigg Boss 17 this weekend ka vaar manasvi mamgai will be eliminate from the show Bigg Boss 17: इस हफ्ते 'बिग बॉस 17' से होगी इस कंटेस्टेंट की छुट्टी , दर्शकों को लगेगा तगड़ा झटका

इस हफ्ते घर से बेघर होगा ये कंटेस्टेंट
आज यानी शुक्रवार को शो का तीसरा वीकेंड का वार होने जा रहा है. वीकेंड पर सलमान खान जहां घर के कई सदस्यों की जमकर क्लास लगाने वाले हैं. वहीं, इस वीकेंड शो से एक कंटेस्टेंट भी बाहर हो जाएगा. ऐसे में हर कोई ये अपनी तरफ से अंदाजा लगा रहा है कि शो से किस कंटेसटेंट की छुट्टी होने वाली है. समर्थ और मनसवी के साथ ही ईशा मालवीय, अरुण माशेट्टी, विक्की जैन और सना रईस खान नॉमिनेडिट हैं. ऐसे में सभी अंदाजा लगा रहे थे कि सना इस बार शो से बाहर हो जाएंगी,
लेकिन बिग बॉस खबरी के मुताबिक इस हफ्ते सना नहीं बल्कि कोई और कंटेस्टेंट आउट होने वाला है. इस हफ्ते जिस कंटेस्टेंट की छुट्टी होगी वे कोई और नहीं बल्कि मानसवी मोगाई हैं. बिग बॉस खबरी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. इस ट्वीट में साफ तौर पर लिखा है कि. रूमर्स के मुताबिक मनसवी घर से बेघर होने वाली हैं. हालांकि, ये कितना सच होता है ये तो वीकेंड के वार एपिसोड में ही पता चलेगा.

शो में नहीं दिख पा रहीं मनसवी मोगाई !
बता दें कि, मनसवी मोगाई शो की शुरुआत से ही बिग बॉस 17 में एंट्री लेने वाली थी. लेकिन किसी वजह से वे उस वक्त नहीं आ पाईं, जिसके बाद उनकी वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई. शो में वे अपना ओपिनियन रखती तो नजर आ रही हैं. लेकिन इसके बावजूद वे कम दिख पा रही हैं. ऐसे में पहले हफ्ते में ही घर से बेघर हो जाने से उनके फैंस को तगड़ा झटका लग सकता है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.