Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

Aarya 3 Twitter Review: ‘आर्या 3’ में शेरनी बनकर छाईं सुष्मिता सेन, लोगों ने की जमकर तारीफ, एक्ट्रेस को बताया Boss

सुष्मिता सेन की वेब सीरीज ‘आर्या 3’ को लेकर चारों तरफ चर्चा हो रही है. दर्शकों को आर्या 3 में सुष्मिता सेन का शेरनी लुक खूब पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर ‘आर्या 3’ ही छाया हुआ है.

Aarya 3 Twitter Review: सुष्मिता सेन ने अपनी मचअवेटेड क्राइम थ्रिलर सीरीज ‘आर्या 3’ के साथ ओटीटी पर धमाकेदार वापस कर दी है. इस वेब सीरीज के 4 एपिसोड्स डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रहे हैं. ओटीटी पर रिलीज होती ही सुष्मिता की ये वेब सीरीज सोशल मीडिया पर छा गई है. दर्शकों को आर्या 3 में सुष्मिता सेन का शेरनी लुक खूब पसंद आ रहा है. फैंस एक्ट्रेस की एक्टिंग की जमतर तारीफ कर रहे हैं. 

aarya 3 twitter reviews watch Sushmita sen starrer web series on disney plus hotstar Aarya 3 Twitter Review: 'आर्या 3' में शेरनी बनकर छाईं सुष्मिता सेन, लोगों ने की जमकर तारीफ, एक्ट्रेस को बताया Boss

लोगों ने की ‘आर्या 3’ की जमकर तारीफ 
वहीं इस बार आर्या सरीन पहले से और भी ज्यादा खूंखार नजर आ रही है. सीरीज के शुरुआत के चार एपिसोड्स में ट्विस्ट्स एंड टर्न्स से भरपूर है. दर्शकों को आर्या 3 में सुष्मिता सेन का शेरनी लुक खूब पसंद आ रहा है. फैंस एक्ट्रेस की एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर ‘आर्या 3’ ही छाया हुआ है. तो आइए देखते हैं सीरीज की तारीफ में किसने क्या लिखा.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.