Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

Koffee With Karan 8: हेमा मालिनी की बेटियों के साथ रिश्ते पर सनी देओल ने तोड़ी चुप्पी, बोले- ‘वो मेरी बहनें हैं…’

Koffee With Karan 8: कॉफी विद करण 8 में सनी देओल और बॉबी देओल आए हैं. शो में सनी ने ईशा देओल के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की.

Koffee With Karan 8: कॉफी विद करण 8 (Koffee With Karan 8) में सनी देओल (Sunny Deol) और बॉबी देओल (Bobby Deol) आए हैं. शो का नया एपिसोड रिलीज हो चुका है. जिसमें सनी और बॉबी अपनी फैमिली के बारे में बात करते हुए नजर आए. सनी देओल की हाल ही में फिल्म गदर 2 रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है. गदर 2 के साथ देओल फैमिली में खुशियां भी आ गई हैं. सनी देओल ने अपनी बहनों ईशा और अहाना के साथ रिश्ते पर बात की.

koffee with karan 8 sunny deol reacts on Equation With esha deol and ahana deol Koffee With Karan 8: हेमा मालिनी की बेटियों के साथ रिश्ते पर सनी देओल ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'वो मेरी बहनें हैं...'

सनी देओल की गदर 2 अगस्त के महीने में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म के साथ सनी और बॉबी का ईशा और अहाना ने रियूनियन हुआ है. पहली बार देओल ब्रदर और सिस्टर साथ में नजर आए. ईशा ने अपने खास दोस्तों के लिए गदर 2 की स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी थीं. जिसमें सनी देओल और बॉबी देओल पहुंचे थे.

गदर 2 की सक्सेस पर बोले बॉबी
देओल फैमिली ने गदर 2 की सक्सेस कैसे सेलिब्रेट की इस बारे में बॉबी ने कहा- ये सब करण की शादी के साथ शुरू हुआ था. हम कभी अपनी फैमिली के साथ ऐसे सामने नहीं आए. हम बहुत शर्मीले हैं लेकिन हम शादी में आए किसी भी गेस्ट को वीडियो बनाने से नहीं रोक सके. हमे उन वीडियोज की वजह से लोगों का बहुत प्यार मिला क्योंकि लोगों ने देखा की हम कैसे हैं. मुझे लगता है द्रिशा, हमारी बेटी लक लेकर आई है. भाइया करण की शादी में डांस कर रहे थे फिर गदर 2 आई. मैंने कभी अपने भाई को इतना डांस करते हुए नहीं देखा था.

ईशा के साथ रिश्ते पर बोले सनी देओल
ईशा और अहाना देओल के साथ इक्वेशन पर सनी देओल ने कहा- वो मेरी बहनें हैं. ये ही है जो है, ये कोई भी नहीं बदल सकता है. वो बहुत खुश थे. इन सबके बीच सबसे खूबसूरत चीज ये हुई कि फिल्म सक्सेसफुल हो गई.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.