Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

Shah Rukh Khan Hair Secret: अपने बालों में कौन सा तेल लगाते हैं शाहरुख ख़ान, ये है किंग खान के घने-काले बालों का राज़

Shah Rukh Khan Hair:बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान कल यानि 2 नवंबर को अपना 58वां बर्थडे सेलिब्रेट करने वाले हैं. इस मौके पर आज हम आपको एक्टर काले घनों बालों का सीक्रेट बताने जा रहे हैं…

शाहरुख खान ने ना सिर्फ बॉलीवुड में धांसू कमबैक किया है बल्कि बैक टू बैक दो हिट फिल्मों के साथ एक बार फिर साबित कर दिया वो बॉलीवुड के असली किंग खान हैं. पहले ‘पठान’ और फिर ‘जवान’ की रिकॉर्डतोड़ कामयाबी ने एक बार फिर शाहरुख खान का सिक्का फिल्म इंडस्ट्री में मजबूत किया है.

शाहरुख खान को फैन्स ना सिर्फ बेहद चाहते हैं बल्कि उनके बारे में हर बात जान लेना चाहते हैं. आज आपको शाहरुख खान के स्टाइल स्टेटमेंट यानि उनके बालों से जुड़ी एक खास बात आपको बताएंगे, जो खुद एक इंटरव्यू में शाहरुख ने साझा की थी.

 Shah Rukh Khan Hair Secret: अपने बालों में कौन सा तेल लगाते हैं शाहरुख ख़ान, ये है किंग खान के घने-काले बालों का राज़

दरअसल शाहरुख खान के बाल ना सिर्फ उनका फैशन स्टेटमेंट हैं बल्कि फैन्स इसे बेहद पसंद भी करते हैं. एक इंटरव्यू के दौरान होस्ट ने शाहरुख से उनके बालों की सुंदरता और घने होने का राज पूछा था. कि आखिर वो ऐसा क्या अपने बालों में इस्तेमाल करते हैं जो इतने लंबे वक्त के बाद भी उनके बाल घने और मजबूत हैं.

शाहरुख खान ने इस सवाल का बेहद दिलचस्प और चौंकाने वाला जवाब दिया था. शाहरुख खान ने कहा था कि मेरे बालों में मेरी स्ट्रेन्थ है. मैं अपने बालों में कुछ भी ऐसा इस्तेमाल नहीं करता जो कि आर्टिफिशियल हो.

शाहरुख खान ने अपने घने बालों के पीछे का राज खोलते हुए बताया कि मैं अपने बालों में किसी भी तरह का शैंपू या फिर तेल या हार्ड जेल इस्तेमाल नहीं करता हूं. मैं बालों को धोने के लिए सिर्फ सादा पानी का इस्तेमाल करता हूं और मेरे बालों की खूबसूरती इसी का नतीजा है.

वहीं शाहरुख ने सभी फैन्स को भी सलाह दी कि हेयरस्टाइल के चक्कर में अपने बालों के साथ खिलवाड़ ना करें.

शाहरुख के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो ‘पठान’ और ‘जवा’न की कामयाबी के बाद जल्द ही अपनी अगली फिल्म ‘डंकी’ के साथ दर्शकों को लुभाते नजर आएंगे. फिल्म के टीजर को देखने से लगता है कि ये फिल्म गैर कानूनी तरीके से विदेश जाने वाले लोगों के ऊपर आधारित है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.