Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

World  Cup 2023: हार्दिक पांड्या का अगले मैच में टीम इंडिया से जुड़ना हुआ तय, लेकिन इस बात पर फंस रहा है पेंच

Hardik Pandya: टीम इंडिया वनडे वर्ल्ड कप 2023 में अगला मुकाबला श्रीलंका के खिलाफ खेलेगी, जिसमें ऑलरआउंडर हार्दिक पांड्या की वापसी तय है, लेकिन उनके खेलने को लेकर पेंच फस रहा है.

Hardik Pandya’s Return: हार्दिक पांड्या चोट से रिकवर हो रहे हैं और अगले मैच में उनका टीम इंडिया से जुड़ना भी तय है. भारतीय टीम अगला मैच 02 नवंबर, गुरुवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में श्रीलंका के खिलाफ खेलेगी, जिसमें स्टार ऑलराउंडर का भारतीय टीम से जुड़ना तय है. हार्दिक 19 अक्टूबर को बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मुकाबले में चोटिल हुए थे. उनके टखने में चोट लगी थी.

एक भरोसेमंद सूत्र ने ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ से बात करते हुए बताया, “हार्दिक पांड्या जो फिलहाल बेंगलुरु के नेशनल क्रिकेट एकेडमी में चोट से उबर रहे हैं, वो मुंबई में टीम को ज्वाइन करेंगे. फिलहाल हम इस बारे में पुख्ता नहीं बता सकते कि वो श्रीलंका के खिलाफ खेलेंगे या नहीं, लेकिन वो टीम से जुड़ने के लिए तैयार है.”

World Cup 2023 Hardik Pandya set to join Indian cricket team for next match against Sri Lanka in Mumbai but his but not sure to play World  Cup 2023: हार्दिक पांड्या का अगले मैच में टीम इंडिया से जुड़ना हुआ तय, लेकिन इस बात पर फंस रहा है पेंच

हार्दिक की गैरमौजूदी में टीम में हुए थे ये बदलाव
बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में बॉलिंग के दौरान चोटिल होने वाले हार्दिक पांड्या के बाद टीम में दो बदलाव किए गए थे, जो सफल भी हुए. सबसे पहले तो बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में हार्दिक पांड्या के ओवर की तीन गेंदें विराट कोहली ने डाली थी. इसके बाद न्यूज़ीलैंड के खिलाफ अगले मुकाबले में सूर्यकुमार यादव को हार्दिक की जगह प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया गया. वहीं शार्दुल ठाकुर को मोहम्मद शमी ने रिप्लेस किया. 

शमी और सूर्या चमके

हार्दिक पांड्या की जगह टीम में शामिल होने वाले सूर्यकुमार यादव न्यूज़ीलैंड के खिलाफ मुकाबले में 2 रन बनाकर रन आउट हो गए थे. लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ अगले मैच में उन्होंने टीम के लिए 49 रनों की अहम पारी खेली. सूर्या ने लखनऊ की मुश्किल पिच पर 49 रन बनाए, जहां टीम के बाकी लगभग सभी बल्लेबाज़ नाकाम साबित हुए थे. वहीं मोहम्मद शमी ने दोनों ही मुकाबलों में आग उगली. न्यूज़ीलैंड के खिलाफ पहले मुकाबले में उन्होंने 5 विकेट चटाकर उन्होंने ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ अपने नाम किया और फिर इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले में 4 विकेट झटके. 

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.