Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

Leo Box Office Collection Day 12: वीकेंड पर ताबड़तोड़ नोट छापने के बाद सेकंड मंडे आधी से भी कम हुई Leo की कमाई, 12वें दिन का कलेक्शन जान लगेगा झटका

Leo Box Office Collection: ‘लियो’ ने रिलीज के 11वें दिन घरेलू बाजार में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. हालांकि रिलीज के 12वें दिन ‘लियो’ की कमाई में भारी गिरावट दर्ज की गई.

Leo Box Office Collection Day 12: थलपति विजय के लिए साल 2023 काफी शानदार साबित हुआ है. पहले वरिसु ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की तो वहीं अब उनकी लेटेस्ट रिलीज ‘लियो’ भी टिकट खिड़की पर गर्दा उड़ा रही है. ये फिल्म रिलीज के पहले दिन से जमकर कमाई कर रही है और घरेलू बाजार में तो ये महज 11 दिनों में ही 300 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर चुकी है. चलिए यहां जानते हैं ‘लियो’ ने रिलीज के 12वें दिन कितनी कमाई की है.

Leo Crosses 308Cr Today | Leo Box Office Collection Day 12 | Leo Second  Monday Collection | Vijay Leo Today Box Office Collection | Leo Sees Over  60% Drop - Filmibeat

‘लियो’ ने रिलीज के 12वें दिन कितनी कमाई की?
लोकेश कनगराज के डायरेक्शन में बनी एक एक्शन थ्रिलर है. इस फिल्म को दर्शकों ने रिलीज के पहले दिन से भरपूर प्यार दिया है और इसी के साथ इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई भी की है. फिल्म ने रिलीज के दूसरे वीकेंड पर भी दमदार कलेक्शन किया. दूसरे शनिवार फिल्म ने 15 करोड़ की कमआई की थी. वहीं दूसरे रविवार ‘लियो’ का कलेक्शन 16.55 करोड़ रुपये रहा. वहीं अब फिल्म की रिलीज के 12वें दिन यानी सेकंड मंडे की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘लियो’ की कमाई में दूसरे सोमवार भारी गिरावट आई है और इसने रिलीज के 12वें दिन 4.5 करोड़ रुपये कमाए हैं.
इसी के साथ ही ‘लियो’ की 12 दिन की कुल कमाई अब 307.95 करोड़ रुपये हो गई है.
‘लियो’ क्या 350 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाएगी?
‘लियो’ की कमाई में रिलीज के 12वें दिन काफी गिरावट देखी गई. दूसरे संडे को 16 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन करने वाली ये फिल्म दूसरे सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हो गई और इसकी कमाई का ग्राफ काफी नीचे गिर गया. हालांकि वीकडेज में फिल्मों की कमाई में गिरावट आना आम बात है. अब देखने वाली बात ये होगी कि ‘लियो’ 350 करोड़ का आंकड़ा क्या इस हफ्ते तक पार कर पाएगी या नहीं

बता दें कि ‘लियो’ में थलपति विजय के अलावा तृषा कृष्णन, संजय दत्त, अर्जुन, गौतम वासुदेव मेनन, मैसस्किन, मैडोना सेबेस्टियन, जॉर्ज मैरीन, मंसूर अली खान, प्रिया आनंद और मैथ्यू थॉमस जैसे कलाकारों ने अहम रोल प्ले किया है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.