Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

Bigg Boss 17: मुनव्वर फारूकी ने मन्नारा चोपड़ा के सामने अपनी पर्सनल लाइफ के खोले राज, एक्स वाइफ और बेटे को लेकर बताई चौंकाने वाली बात

Bigg Boss 17: मुनव्वर फारूकी बिग बॉस में सबसे फेमस कंटेस्टेंट बन चुके हैं. वहीं लेटेस्ट एपिसोड में कॉमेडियन ने मनारा चोपड़ा के समने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कईं खुलासे किए हैं.

Bigg Boss 17: टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस का सीजन 17 भी टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है. शो में एंटरटेनमेंट जगत से जुड़े कईं सेलेब्स खूब धमाल मचा रहे हैं. खासतौर पर मुनव्वर फारूकी बिग बॉस 17 में काफी सुर्खियां बटोरने हैं. दर्शक उनके शायराना अंदाज को शो में काफी पसंद कर रहे हैं. इन सबके बीच मुनव्वर ने लेटेस्ट एपिसोड में मन्नारा चोपड़ा के सामने खुद की पर्सनल लाइफ को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है.

 Bigg Boss 17 Munawar Faruqui confirms dating Nazila Sitashi also talks about his ex wife and 5 year old son in front of Mannara Chopra  Bigg Boss 17: मुनव्वर फारूकी ने मन्नारा चोपड़ा के सामने अपनी पर्सनल लाइफ के खोले राज, एक्स वाइफ और बेटे को लेकर बताई चौंकाने वाली बात

मुनव्वर ने मनारा के सामने खोला अपनी डेटिंग लाइफ का राज
बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में मुनव्वर फारूकी ने मन्नारा चोपड़ा के सामने अपनी डेटिंग लाइफ के बारे में खुलासा किया. साथ ही ये भी कंफर्म किया कि वह नाज़िला सिताशी को डेट कर रहे हैं. स्टैंड-अप कॉमेडियन ने अपनी को-कंटेस्टेंट मन्नारा चोपड़ा को ये भी बताया कि उन्होंने आखिरकार अपनी एक्स वाइफ से तलाक ले लिया है. मुनव्वर ने कहा, “मैं किसी के साथ हूं. मैं पिछले दो साल से किसी के साथ हूं. ये क्लियर है. मैं आपके साथ कुछ और शेयर करूंगा. मैं एक शादी में था. यह 2017 में हुई थी. हम 2020 में अलग हो गए. पिछले साल हमारा तलाक भी हो गया. वह चैप्टर फाइनली ख़त्म हो गया. ”

मुनव्वर ने अपने 5 साल के बेटे के बारे में बताया
31 साल के कॉमेडियन ने मन्नारा के सामने ये भी खुलासा किया कि उनका 5 साल का बेटा है. मुनव्वर ने कहा, “इन सबके बीच, मेरी लाइफ में एक अच्छी बात है कि मेरा एक बेटा है. वह 5 साल का है. वह मेरे साथ रहता है. जहां तक ​​मेरे काम की बात है तो मैं एक अलग इंसान हूं. वह मेरा फैन है. वह मेरे सभी गाने जानता है. उसने मेरे वीडियो देखे. अगर मैं कुछ भी पोस्ट करता हूं तो वह उसे चेक करता है. वह लगभग पांच महीने से मेरे साथ रह रहा है. वह मेरे साथ ही रहेगा. मेरी एक्स वाइफ ने दूसरी शादी कर ली है. इन पांच महीनों में मैं उसके इतना करीब आ गया हूं कि बता नहीं सकता. वह बहुत स्मार्ट है.”

लॉक अप सीजन 1 के विनर बने थे मुनव्वर फारूकी
वैसे ये पहली बार नहीं है जब मुनव्वर ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात की है. इससे पहले कंगना रनौत के शो लॉक अप के दौरान भी कॉमेडियन ने अपनी पहली शादी को लेकर खुलासा किया था. बता दें कि मुनव्वर ने लॉक अप का सीजन 1 जीता था. शो का विनर बनने के बाद उन्होंने अपना बर्थडे भी अपनी गर्लफ्रेंड नाज़िला सिताशी के साथ सेलिब्रेट किया था जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.