Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

Bigg Boss 17: नील-ऐश्वर्या के रिश्ते पर विक्की जैन ने किया ऐसा कमेंट भड़कीं एक्ट्रेस, बोलीं- ‘खुद की शादी का ठिकाना नहीं है…’

Bigg Boss 17 Promo: टीवी के विवादित शो ‘बिग बॉस 17’ का अपकमिंग एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है. आने वाले एपिसोड में विक्की और ऐश्वर्या के बीच काफी बड़ा झगड़ा होने वाला है.

Bigg Boss Season 17: सलमान खान के कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17)  में इन खूब लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं. एक तरफ जहां ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार के रिश्ते खराब हो गए हैं. वहीं, इस बीच एक कपल के बीच भी फाइट देखने को मिलने वाली है. शो के लेटेस्ट प्रोमो में इसकी एक झलक देखने को मिली है.

Bigg Boss 17 Promo vicky jain commented on neil bhatt and aishwarya sharma marriage life actress angry on ankita husband Bigg Boss 17: नील-ऐश्वर्या के रिश्ते पर विक्की जैन ने किया ऐसा कमेंट भड़कीं एक्ट्रेस, बोलीं- 'खुद की शादी का ठिकाना नहीं है...'

विक्की पर फूटा ऐश्वर्या शर्मा का गुस्सा 
इस बार घर में ऐश्वर्या का गुस्सा फूटने वाला है. विक्की ने नील और ऐश्वर्या के रिश्ते को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है जिसकी वजह से ऐश्वर्या का पारा हाई हो गया है और वे विक्की पर बरसती नजर आ रही हैं. प्रोमो में दिखाया गया है कि , घर के कुछ कंटेस्टेंट्स गार्डन एरिया में चील करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान विक्की नील से मजाक करते दिख रहे हैं. वे नील से कहते हैं कि- “तूने गलती से डेटिंग के टाइम पर कह दिया था कि तू बहुत क्यूट लगती है ऐसे करते हुए’. इसके जवाब में नील हंसते हुए कहते हैं कि हमने डेट नहीं किया सीधा शादी की, जिसके बाद विक्की जोर से हंसते हुए दिखाई देते हैं.

विक्की ने नील और ऐश्वर्या के रिश्ते पर किया ये कमेंट 
लेकिन ये सब सुन ऐश्वर्या को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता और वे काफी अपसेट हो जाती है, जिसके बाद वे नील से भी इस बारे में बात करती नजर आती हैं.  एक्ट्रेस कहती है कि खुद की शादी का ठिकना नहीं है वो हमारी पर्सनल लाइफ पर कैसे कमेंट कर सकता है. आगे वीडियो में ऐश्वर्या विक्की पर भड़कती नजर आ रही हैं. 

ऐश्वर्या ने विक्की को दिया ये जवाब 
वे कहती हैं कि ये अकेला ही पीड़ित मर्द है यहां पर, जिसके जवाब में विक्की कहते हैं कि ऐसा क्यों लग रहा है तुम्हें. इस बीच दोनों की बहस शुरू हो जाती है और ऐश्वर्या जोर-जोर से चिल्लाने लगती हैं. इस दौरान वे विक्की को कहती हैं कि दूसरे के रिश्तों की पंचायत करने की आपको कोई जरूरत नहीं है. हर मर्द तुम्हारे जैसा नहीं होता है. प्रोमो देखने को बाद तो ऐसा लग रहा है कि ऐश्वर्या और विक्की के बीच काफी बड़ी लड़ाई होने वाली है. 

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.