Tuesday, September 17, 2024
spot_img

Latest Posts

IND vs ENG Weather Report: भारत-इंग्लैड के बीच में लखनऊ में खेला जाएगा मैच, क्या मौसम की वजह से बिगड़ेगा खेल?

World Cup 2023: भारत और इंग्लैंड के बीच इकाना स्टेडियम में मैच खेला जाएगा. यह मुकाबला रविवार को आयोजित होगा और इस दिन बारिश की संभावना नहीं है.

World Cup 2023 Lucknow Weather Report: भारतीय क्रिकेट टीम रविवार को लखनऊ के इकाना स्टेडियम में विश्व कप 2023 के एक अहम मुकाबले के लिए मैदान पर उतरेगी. भारत का इंग्लैंड से सामना होगा. उसका सेमीफाइनल का रास्ता यहां से खुल सकता है. लेकिन इस मुकाबले के दौरान मौसम कैसा रहेगा, यह सवाल आपके मन में आ सकता है. तो इस सवाल का जवाब यह है कि मौसम साफ रहेगा और बारिश की संभावना नहीं है. लिहाजा मुकाबला सही समय पर शुरू होने की उम्मीद है.

india vs england weather report lucknow Atal Bihari Vajpayee Ekana Cricket Stadium World Cup 2023 IND vs ENG Weather Report: भारत-इंग्लैड के बीच में लखनऊ में खेला जाएगा मैच, क्या मौसम की वजह से बिगड़ेगा खेल?

भारत-इंग्लैंड के बीच दोपहर 2 बजे से मुकाबले की शुरुआत होगा. रविवार दोपहर 1 बजे से 4 बजे तक आसमान में हल्के बादल छाए रह सकते हैं. बारिश की संभावना नहीं है. लिहाजा मुकाबला सही समय पर शुरू होने की उम्मीद है. धर्मशाला में विश्व कप मैच के दौरान बारिश हो चुकी है. लेकिन यहां मौसम पूरी तरह से खेल के साथ होगा. लिहाजा खिलाड़ियों के साथ-साथ फैंस को भी किसी तरह की दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ेगा.

लखनऊ में शाम होने के साथ-साथ मौसम ठंडा होने की उम्मीद है. ठंड की शुरुआत की वजह से इंग्लैंड के खिलाड़ियों के लिए मौसम अनुकूल हो सकता है. टीम इंडिया गर्मी और सर्दी दोनों ही तरह के मौसम में खेलने में सक्षम है. लिहाजा उन्हें किसी भी स्थिति में ज्यादा दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ता है.

गौरतलब है कि भारतीय टीम विश्व कप में इंग्लैंड के खिलाफ 20 सालों से मैच नहीं जीत सकी है. भारत ने आखिरी मुकाबला 2003 में जीता था. इसके बाद 2011 विश्व कप में मैच टाई हो गया था. भारत को 2019 में इंग्लैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. टीम इंडिया ने विश्व कप 1983, 1999 और 2003 में मैच जीते हैं. इस बार फिर से टीम इंडिया के पास मैच जीतने का मौका है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.