Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

Aus vs NZ, World Cup 2023: रचिन रवींद्र की शतकीय पारी बेकार, ऑस्ट्रेलिया ने रोमांचक मुकाबले में न्यूजीलैंड को 5 रनों से हराया

AUS vs NZ LIVE Score, World Cup 2023 Australia vs New Zealand: आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के एक रोमांचक मुकाबले में पांच बार की चैम्पियन ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को 5 रनों से हरा दिया. शुरुआती दो मुकाबले में हार झेलने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम की यह लगातार चौथी जीत रही. वहीं न्यूजीलैंड की यह छह मैचों में दूसरी हार रही.

AUS vs NZ Match

Australia vs New Zealand World cup 2023 scorecard: आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के एक रोमांचक मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को 5 रनों से हरा दिया. 28 अक्टूबर को धर्मशाला में खेले गए इस मैच में न्यूजीलैंड को 389 रनों का टारगेट मिला था, लेकिन वह नौ विकेट पर 382 रन ही बना सकी. मौजूदा वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलियाई टीम की यह लगातार चौथी जीत रही. वहीं न्यूजीलैंड की यह छह मैचों में दूसरी हार रही.

मैच के आखिरी ओवर में न्यूजीलैंड को जीत के लिए 19 रन बनाने थे. मिचेल स्टार्क की पहली गेंद पर ट्रेंट बोल्ट ने एक रन लिया. वहीं मिचेल स्टार्क ने दूसरी गेंद पर पांच रन (वाइड+ चार) दिए. यानी अब न्यूजीलैंड को पांच गेंदों पर 13 रन बनाने थे. अगली तीन गेंदों पर नीशम 2-2 रन बना सके. अब जीत के न्यूजीलैंड को दो गेंदों पर सात रन चाहिए थे. पांचवीं गेंद पर नीशम दो रन लेने के चक्कर में रनआउट हो गए और कीवी टीम की उम्मीदें टूट गईं. आखिरी गेंद पर न्यूजीलैंड को जीत के लिए छह रन बनाने थे, लेकिन लॉकी फर्ग्यूसन एक रन तक नहीं ले पाए.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.