Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

Hardik Pandya Recovery: कब होगी हार्दिक पांड्या की मैदान में वापसी? सामने आया नया अपडेट

Hardik Pandya: बांग्लादेश के खिलाफ मैच में चोटिल होने के बाद हार्दिक पांड्या अपनी रिकवरी पर फोकस कर रहे हैं. वह जल्द ही ट्रेनिंग शुरू करने वाले हैं.

Hardik Pandya Recovery Updates: हार्दिक पांड्या की रिकवरी को लेकर एक नया अपडेट आया है. इस अपडेट के मुताबिक, हार्दिक जल्द ही ट्रेनिंग शुरू करने वाले हैं. वह बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट अकेडमी में इसी हफ्ते से हल्का अभ्यास करना शुरू करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से यह बात सामने आई है.

Hardik Pandya Recovery Updates Health Fitness Injury World Cup 2023 IND vs ENG Hardik Pandya Recovery: कब होगी हार्दिक पांड्या की मैदान में वापसी? सामने आया नया अपडेट

खेल नाऊ की एक रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से लिखा गया है, ‘हार्दिक इसी हफ्ते से एनसीए में हल्की ट्रेनिंग शुरु करेंगे. बीसीसीआई के पास उन्हें इंजेक्शन लगाकर मुकाबलों में उतारने का विकल्प था लेकिन बोर्ड चाहता है कि हार्दिक प्राकृतिक तरीके से ही पूरी तरह फिट होकर मैदान पर लौटें. चूंकि भारतीय टीम पांच लगातार जीत के बाद 10 पॉइंट्स के साथ वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में पहुंचने की कगार पर है तो बोर्ड ने तय किया है कि पांड्या को अपने आप रिकवर होने के लिए पर्याप्त समय दिया जाना चाहिए. इसीलिए पांड्या टीम इंडिया के अगले मैच में नहीं खेलेंगे.’

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या 19 अक्टूबर को बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में चोटिल हो गए थे. हालत यह थी कि उन्हें फौरन मैदान से बाहर जाना पड़ा था. इसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ हुए मुकाबले में भी वह नजर नहीं आए थे. अब टीम इंडिया के अगले वर्ल्ड कप मुकाबले में भी वह गैर मौजूद रहेंगे. वह इस दौरान एनसीए में रहकर अपनी रिकवरी पर फोकस करेंगे.

सेमीफाइनल की दहलीज पर टीम इंडिया
भारतीय टीम ने अब तक इस टूर्नामेंट में अपने सभी पांच मुकाबले जीते हैं. उसने ऑस्ट्रेलिया, पाकिस्तान और न्यूजीलैंड जैसी बड़ी टीमों को एकतरफा अंदाज में धूल चटाई है. पॉइंट्स टेबल में वह टॉप पर काबिज है. सेमीफाइनल में उसकी जगह लगभग तय मानी जा रही है. टीम इंडिया अब अगले मैच में इंग्लैंड के सामने होगी. इंग्लैंड ने अब तक इस टूर्नामेंट में अपने पांच में से चार मैच गंवाए हैं. भारत के मुकाबले इंग्लैंड टीम बेहद कमजोर नजर आ रही है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.