Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

ENG vs SL: विश्व कप 2023 में बढ़ न जाए इंग्लैंड की दिक्कत, प्रैक्टिस के दौरान इनहेलर का इस्तेमाल करते दिखे स्टोक्स

Ben Stokes World Cup 2023: इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच बैंगलुरु में विश्व कप 2023 का मैच खेला जाएगा. इस मुकाबले से पहले स्टोक्स इनहेलर का इस्तेमाल करते दिखे.

Ben Stokes World Cup 2023: इंग्लैंड क्रिकेट टीम विश्व कप 2023 में खराब दौर से गुजर रही है. उसने चार मैच खेले हैं और सिर्फ एक में जीत दर्ज की है. अब उसका अगला मुकाबला श्रीलंका से है. यह मैच बैंगलुरु में खेला जाना है. इस मैच से पहले टीम ने प्रैक्टिस की. इस दौरान बेन स्टोक्स इनहेलर का इस्तेमाल करते दिखे. यह टीम के लिए चिंताजनक हो सकता है. स्टोक्स संभवत: पूरी तरह ठीक नहीं हैं और किसी दिक्कत से गुजर रहे हैं. स्टोक्स इस विश्व कप में अभी तक कुछ खास नहीं कर सके हैं.

ENG vs SL Ben Stokes use inhaler during practice before match against sri lanka world cup 2023 ENG vs SL: विश्व कप 2023 में बढ़ न जाए इंग्लैंड की दिक्कत, प्रैक्टिस के दौरान इनहेलर का इस्तेमाल करते दिखे स्टोक्स

इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स शुरुआती तीन मैचों में नहीं खेल सके थे. वे चोटिल थे. इस बीच खबर आ रही है स्टोक्स किसी बीमारी से गुजर रहे हैं. स्पोर्ट्स तक पर छपी एक खबर के मुताबिक स्टोक्स पूरी तरह ठीक नहीं हैं. वे बैंगलुरु में प्रैक्टिस के दौरान इनहेलर का इस्तेमाल करते दिखे. इनहेलर का इस्तेमाल किसी दवाई को लेने के लिए किया जाता है. सामान्य तौर पर इसे अस्थमा के मरीज इस्तेमाल करते हैं. स्टोक्स का पूरी तरह फिट न होना इंग्लैंड की दिक्कत बढ़ा सकता है.

इंग्लैंड-श्रीलंका के बीच गुरुवार को मैच खेला जाएगा. बेन स्टोक्स इस मैच में खेलेंगे या नहीं, इसको लेकर अभी तक आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है. इंग्लैंड का विश्व कप 2023 में निराशाजनक प्रदर्शन रहा है. टीम ने अभी तक चार मैच खेले हैं और तीन में हार का सामना किया है.वह पॉइंट्स टेबल में 8वें नंबर पर है. इंग्लैंड को न्यूजीलैंड ने 9 विकेट से हराया था. वहीं इसके बाद अफगानिस्तान ने 69 रनों से हराया था. उसे दक्षिण अफ्रीका ने 229 रनों से हराया था. इंग्लैंड ने एक मात्र जीत बांग्लादेश के खिलाफ दर्ज की है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.