Tuesday, September 17, 2024
spot_img

Latest Posts

World Cup 2023: सेमीफाइनल में नहीं पहुंची पाकिस्तान टीम तो कप्तान और सपोर्ट स्टाफ पर होगी कार्रवाई, PCB ने कर ली है तैयारी

World Cup 2023: भारत में खेले जा रहे 2023 वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान से हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम की चौतरफा आलोचना हो रही है. विश्व कप के बाद टीम में कई फेरबदल हो सकते हैं.

Pakistan Cricket Team, ICC Cricket World Cup 2023: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए 2023 वनडे वर्ल्ड कप कुछ खास नहीं बीत रहा है. विश्व कप में पाकिस्तान टीम लगातार तीन मैच हार चुकी है. अफगानिस्तान के खिलाफ हार से पाकिस्तान टीम की चौतरफा आलोचना हो रही है. अब खबर आ रही है कि अगर पाकिस्तान टीम सेमीफाइनल में नहीं पहुंचती है तो कप्तान बाबर आज़म और सपोर्ट स्टाफ पर बड़ी कार्रवाई होगी.

रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में मीटिंग पर इस बात पर सहमति हो गई है कि अगर पाकिस्तान की टीम सेमीफाइनल में नहीं पहुंचती है तो फिर बाबर आज़म से कप्तानी छीन ली जाएगी. साथ ही रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि मिकी आर्थर, ग्रांट ब्रैडबर्न, मोर्नी मर्केल, एंड्रयू पुटिक और मैनेजर रेहान उल हक को भी विश्व कप के बाद अपने पद छोड़ने के लिए कहा जाएगा.

If Pakistan team does not reach semi finals action will be taken against captain babar azam and support staff PCB world cup 2023 World Cup 2023: सेमीफाइनल में नहीं पहुंची पाकिस्तान टीम तो कप्तान और सपोर्ट स्टाफ पर होगी कार्रवाई, PCB ने कर ली है तैयारी

बता दें कि पाकिस्तान ने 2023 विश्व कप में अब तक पांच मैचों में सिर्फ दो मुकाबले जीते हैं. टीम अंक तालिका में चार प्वाइंट्स के साथ पांचवें नंबर पर है. अगर यहां से पाकिस्ताम को सेमीफाइनल में पहुंचना है तो उसे अपने बाकी सभी मैच जीतने होंगे. साथ ही नेट रन रेट भी बेहतर करना होगा. पाकिस्तान को यह भी दुआ करनी होगी कि चार टीमें 14 प्वाइंट्स तक न पहुंचे.

रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से लिखा गया है, अगर पाकिस्तान टीम कोई चमत्कार कर सकती है और इस वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंच जाती है तो ही बाबर आज़म कप्तान रहेंगे. हालांकि, फिर भी उनसे टेस्ट टीम की कप्तानी छीनी जा सकती है.

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि बाबर आजम को विश्व कप के लिए अपनी पसंदीदा टीम चुनने की पूरी शक्ति दी गई थी. चीफ सेलेक्टर इंजमाम उल हक ने भी बाबर का पूरा समर्थन किया था. बाबर ने अपनी पसंद के 15 खिलाड़ियों का ग्रुप चुना था. ऐसे में अगर टीम सेमीफाइनल में नहीं जाती है तो उनको कप्तानी छोड़नी पड़ेगी.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.