Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

Leo Box Office Collection Day 6: वर्किंग डे पर भी करोड़ों में खेल रही Thalapathy Vijay की ‘लियो’! मंगलवार को कमा डाले इतने नोट

Leo Box Office Collection Day 6: ‘लियो’ ने रिलीज के साथ कई हिंदी फिल्मों को हिलाकर रख दिया है. इसके के आगे दूसरे फिल्मों का कारोबार ठप हो गया है. ‘जवान’ से लेकर ‘गणपत’ तक ‘लियो’ के आगे फेल हो गई है.

Leo Box Office Collection Day 6: ‘लियो’ अपनी रिलीज के पहले दिन से ही छप्पर फाड़ कमाई कर रही है. 19 अक्टूबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने 6 दिनों के अंदर ही 200 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. वहीं वर्ल्डवाइड भी थलापति विजय की फिल्म ने 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म का कलेक्शन बता रहा है कि यह दर्शकों को खूब पसंद आ रही है.

सैकनिल्क की रिपोर्ट की मानें तो ‘लियो’ ने अपनी रिलीज के पांचवें दिन 35.19 करोड़ कमाए थे. अब इसके छठें दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है. मंगलवार को ‘लियो’ 28 करोड़ का बिजनेस कर सकती है. वर्किंग डे होने के बावजूद फिल्म शानदार कमाई कर रही है. इसी के साथ फिल्म ने अब तक कुल 244.59 करोड़ रुपए कमा लिए हैं.

‘लियो’ का डे वाइज कलेक्शन
Day 1- 64.8 करोड़
Day 2- 35.25 करोड़
Day 3- 39.8 करोड़
Day 4- 41.55 करोड़
Day 5- 35.19 करोड़
Day 6- 28.00 करोड़
कुल- 244.59 करोड़

‘लियो’ ने दी हिंदी फिल्मों को मात
विजय थलापति की फिल्म ने रिलीज के साथ कई हिंदी फिल्मों को हिलाकर रख दिया है. ‘लियो’ के आगे दूसरे फिल्मों का कारोबार ठप हो गया है. शाहरुख खान की ‘जवान’ से लेकर, ‘फुकरे 3’ और यहां तक की टाइगर श्रॉफ की हाल ही में रिलीज हुई ‘गणपत’ तक ‘लियो’ के आगे फेल हो गई है.

कैफे ओनर की कहानी है ‘लियो’
‘लियो’ की कहानी की बात करें तो यह एक शांत स्वभाव वाले कैफे के मालिक की कहानी है जो एक लोकल हीरो बन जाता है. फिल्म में जहां विजय थलापति लीड किरदार में दिखाई दिए हैं तो वहीं बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने विलेन का किरदार का किरदार निभाया है. इसके अलावा फिल्म में तृषा कृष्णन, गौतम वासुदेव मेनन, मैसस्किन, मंसूर अली खान, जॉर्ज मैरीन, प्रिया आनंद और मैथ्यू थॉमस भी फिल्म का हिस्सा हैं.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.