Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

पुतिन को आया हार्ट अटैक, घर में फर्श पर गिरे मिले!, जानिए कैसी है हालत

Putin Cardiac Arrest: रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन को कार्डियक अरेस्ट आया है. मीडिया रिपोर्टों में दावा किया जा रहा है कि वे फर्श पर गिरे हुए पाए गए थे.

Russian President Vladimir Putin Heart Attack:  रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के स्वास्थ्य को लेकर कई महीनों से चल रही अटकलों के बाद कथित तौर पर उन्हें दिल का दौरा पड़ा है. इस खबर को टेलीग्राम ग्रुप जनरल एसवीआर ने साझा किया है. इस संगठन का दावा है कि यह रूस में रिटायर खुफिया अधिकारियों और क्रेमिलन के अधिकारियों से जानकारी निकालते हैं.

टेलीग्राम ग्रुप की खबर को ब्रितानी न्यूज आउटलेट्स द मिरर, जीबी न्यूज और द एक्सप्रेस ने छापा है. खबर के मुताबिक, पुतिन को रविवार रात करीब 9.05 बजे अपने बेडरूम के फर्श पर खाने-पीने की चीजों के पास में गिरा हुआ पाया गया.जब उनके सुरक्षाकर्मियों ने शोर और राष्ट्रपति के फर्श से टकराने की आवाज सुनी तो वे कमरे में पहुंचे.

Russian President Vladimir Putin suffered a heart attack fell on the floor of his house पुतिन को आया हार्ट अटैक, घर में फर्श पर गिरे मिले!, जानिए कैसी है हालत

अब स्थिर है तबीयत

जनरल एसवीआर टेलीग्राम ग्रुप ने लिखा, ‘संभव है जब राष्ट्रपति पुतिन गिरे तो मेज पर रखे  बतर्नों पर हाथ लगा होगा और उसकी शोर सुनकर ही सुरक्षा अधिकारी कमरे में आए.’ टेलीग्राम ग्रुप ने आगे कहा, “जब पुतिन फर्श पर गिरे हुए थे उनकी आंखे पलटी हुई थी.” जनरल एसवीआर मुताबिक, बगल के कमरे से राष्ट्रपति पुतिन के डॉक्टर को बुलाया गया.bतत्काल उपचार मिलने के बाद पुतिन होश में आए. इसके बाद पुतिन को एक दूसरे कमरे में ले जाया गया जहां स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध थीं.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.