Tuesday, September 17, 2024
spot_img

Latest Posts

Bhagavanth Kesari BO Collection Day 4: ‘लियो’ के तूफान के आगे ‘भगवंत केसरी’ पड़ी ठंडी, मंडे को घट गई फिल्म की कमाई, जानें- 5वें दिन का कलेक्शन

Bhagavanth Kesari Box Office Collection: नंदमुरी बालकृष्ण की फिल्म ‘भगवंत केसरी’ की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट शानदार है. फिल्म का ओपनिंग वीकेंड भी काफी सॉलिड रहा है और ये 50 करोड़ की ओर तेजी से बढ़ रही है.

Bhagavanth Kesari Box Office Collection Day 4: थलपति विजय की फिल्म ‘लियो’ की आंधी के बीच नंदमुरी बालकृष्ण की फिल्म ‘भगवंत केसरी’ भी धुंआधार कलेक्शन कर रही है. फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है इसी के साथ ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कलेक्शन भी कर रही है. ‘भगवंत केसरी’ने 16 करोड़ के दमदार कलेक्शन के साथ ओपनिंग की थी. चलिए यहां जानते हैं फिल्म ने रिलीज के पांचवें दिन यानी संडे को कितने करोड़ कमाए?

‘भगवंत केसरी’ ने रिलीज के 5वें दिन कितनी कमाई की?
‘भगवंत केसरी’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म कर रही है. फिल्म अपने ओपनिंग डे पर वर्ल्डवाइड 30 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई करने में सफल रही थी. घरेलू बाजार में फिल्म ने पहले दिन 16.6 करोड़ का कलेक्शन किया था.दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 57.83 फीसदी की गिरावट आई और इसने 7 करोड़ का कारोबार किया. वहीं शनिवार को ‘भगवंत केसरी’ की कमाई में 11.43 फीसदी का उछाल आया और इसने 7.8 करोड़ की कमाई की. संडे को फिल्म के कलेक्शन में 19.23 फीसदी का इजाफा देखा गया और इसने 9.3 करोड़ का बिजनेस किया. वहीं अब फिल्म की रिलीज के पांचवें दिन यानी रविवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं.

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘भगवंत केसरी’ ने रिलीज के 5वें दिन मंडे को 5 करोड़ का कलेक्शन किया है.
इसके बाद ‘भगवंत केसरी’ की चार दिनों की कुल कमाई 45.70 करोड़ रुपये हो गई है.
वहीं फिल्म ने वर्ल्डवाइड 60 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है.

50 करोड़ से इंचभर दूर है ‘भगवंत केसरी’
100 करोड़ के बजट में बनी नंदमुरी बालकृष्ण उर्फ ​​बलय्या की ‘भगवंत केसरी’ रिलीज के बाद से ही सिनेमाघरों में छाई हुई है. हालांकि पहले सोमवार को फिल्म की कमाई में गिरावट दर्ज की गई है. हालांकि उम्मीद है कि फिल्म कल (24 अक्टूबर) दशहरा की छुट्टी पर सिनेमाघरों में अपना मैजिक बरकरार रखेगी. मेकर्स को उम्मीद है कि ‘भगवंत केसरी’ घरेलू बाजार में बुधवार तक 50 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लेगी. ये फिल्म अनिल रविपुडी द्वारा निर्देशित हैं. की ‘भगवंत केसरी’ में नंदमुरी बालकृष्ण के अलावा काजल अग्रवाल, श्री लीला, अर्जुन रामपाल और कईं अन्य कलाकारों ने दमदार अभिनय किय़ा है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.