Sunday, September 22, 2024
spot_img

Latest Posts

Bangladesh Train Accident: बांग्लादेश में दर्दनाक हादसा, 2 ट्रेनों के बीच भयंकर टक्कर, 13 लोगों की मौत, कई घायल

बांग्लादेश में 2 ट्रेनों के बीच टक्कर में अब तक 8 लोगों की मौत हो चुकी है. (फाइल फोटो- एएफपी)

बांग्लादेश में एक बड़ा ट्रेन हादसा हुआ है. बांग्लादेश में सोमवार को दो ट्रेनों की भीषण टक्कर में कम से कम 13 लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए. पुलिस का कहना है कि मरने वालों की संख्या में और इजाफा हो सकता है. यह ट्रेन हादसा तब हुआ, जब राजधानी ढाका से लगभग 80 किलोमीटर (50 मील) दूर भैरब में एक पैसेंजर ट्रेन एक मालगाड़ी से टकरा गई और चारों ओर चीख-पुकार मच गई.

स्थानीय पुलिस अधिकारी सिराजुल इस्लाम ने कहा कि मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है क्योंकि बचाव अभियान जारी है. समाचार एजेंसी एपी के मुताबिक, अब तक इस हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई है, जबकि बांग्लादेशी मीडिया की मानें तो मरने वालों की संख्या 20 पार हो चुकी है.

समाचार एजेंसी रॉयटर्स ने बताया कि इस भीषण रेल हादसे के बाद अग्निशमन सेवा कर्मी मौके पर पहुंच चुके हैं और बचाव अभियान जारी है. समाचार एजेंसी के अनुसार, स्थानीय पुलिस अधिकारी सिराजुल इस्लाम ने कहा कि मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है क्योंकि बचाव अभियान जारी है.

वहीं, बांग्लादेशी टीवी चैनल के मुताबिक, इस ट्रेन हादसे में मरने वालों की संख्या 20 पहुंच गई है. भैरब रेलवे पुलिस स्टेशन के प्रभारी (ओसी) मोहम्मद आलिम हुसैन शिकदर ने कहा कि ढाका जाने वाली पैसेंजर ट्रेन ‘ईगारोसिन्दुर एक्सप्रेस गोधुली’ और किशोरगंज जाने वाली मालगाड़ी के बीच दुर्घटना सोमवार को दोपहर करीब 3:30 बजे भैरब रेलवे स्टेशन के बाहरी क्षेत्र इलाके में हुई.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.