Tuesday, September 17, 2024
spot_img

Latest Posts

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच के लिए भारत के पास तीन बड़े ‘हथियार’, धर्मशाला में करेंगे ‘घातक वार’

World Cup 2023: भारत-न्यूजीलैंड की टीमें विश्व कप 2023 के लिए धर्मशाला के मैदान पर एक-दूसरे के खिलाफ उतरेंगी. इस मुकाबले में कोहली का प्रदर्शन काफी अहम होगा.

india vs New Zealand World Cup 2023: भारत और न्यूजीलैंड के बीच धर्मशाला में मुकाबला होगा. विश्व कप 2023 में अभी तक इन दोनों टीमों का अच्छा परफॉर्मेंस रहा है. यह मुकाबला बेहद रोमांचक और टक्कर का हो सकता है. धर्मशाला में विराट कोहली का रिकॉर्ड अच्छा रहा है. वहीं शुभमन गिल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ अच्छा परफॉर्म किया है. इनके साथ-साथ फैंस को कप्तान रोहित शर्मा से भी उम्मीद होगी. भारत के ये तीन हथियार न्यूजीलैंड के लिए घातक हो सकते हैं.

कोहली का न्यूजीलैंड के खिलाफ अच्छा रहा है रिकॉर्ड –

World Cup India can win ODI WC 2023 but it will difficult for England says  Stuart Broad-World Cup: भारत है बड़ा दावेदार और इंग्लैंड के लिए वर्ल्ड कप  जीतना इस बार क्यों होगा मुश्किल, स्टुअर्ट ब्रॉड ने बताया | Jansatta

विराट कोहली ने विश्व कप 2023 में अबब तक शानदार प्रदर्शन किया है. वे एक शतक और दो अर्धशतक लगा चुके हैं. कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ नाबाद 103 रन बनाए थे. अफगानिस्तान के खिलाफ नाबाद 55 रन बनाए थे. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 85 रनों की पारी खेली थी. अगर कोहली के न्यूजीलैंड के खिलाफ ओवर ऑल परफॉर्मेंस को देखें तो वह कमाल का रहा है. कोहली ने 29 मैचों में 1433 रन बनाए हैं. इस दौरान 5 शतक और 8 अर्धशतक लगाए हैं.

न्यूजीलैंड के खिलाफ दोहरा शतक लगा चुके हैं शुभमन गिल –

शुभमन गिल ने हाल ही में पुणे में खेले गए बांग्लादेश के खिलाफ मैच में अर्धशतक जड़ा था. उन्होंने 53 रन बनाए थे. उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ अभी तक 8 वनडे मैच खेले हैं. इस दौरान 484 रन बनाए हैं. शुभमन इस टीम के खिलाफ 2 शतक और एक अर्धशतक लगा चुके हैं. शुभमन ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दोहरा शतक भी लगाया है. उन्होंने जनवरी 2023 में हैदराबाद वनडे में 208 रन बनाए थे.

रोहित ने न्यूजीलैंड के खिलाफ लगाए हैं दो वनडे शतक –

भारतीय कप्तान रोहित भी फॉर्म हैं. उन्होंने दिल्ली में अफगानिस्तान के खिलाफ शतक लगाया था. इसके बाद पाकिस्तान के खिलाफ 86 रनों की पारी खेली. उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ 48 रन बनाए. अब वे न्यूजीलैंड के खिलाफ मैदान पर होंगे. रोहित बतौर ओपनर भारत को अच्छी शुरुआत दे सकते हैं. रोहित ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 27 वनडे मैच खेले हैं. इस दौरान 889 रन बनाए हैं. वे 2 शतक और 5 अर्धशतक लगा चुके हैं.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.