Tuesday, September 17, 2024
spot_img

Latest Posts

UP Politics: शाहजहांपुर में समाजवादी पार्टी का प्रशिक्षण शिविर शुरू, शाम को शिरकत करेंगे अखिलेश यादव

Samajwadi Party News: समाजवादी पार्टी लगातार अलग-अलग जिलों में प्रशिक्षण शिविर कार्यक्रम कर रही है. इसी कड़ी में शाहजहांपुर में 19 और 20 अक्टूबर को प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया जा रहा है.

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के पहले सपा चीफ अखिलेश यादव अपने कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण देना चाहते हैं. इसीलिए नैमिषारण्य से शुरू हुआ प्रशिक्षण शिविर कार्यक्रम कई अलग-अलग जनपदों में अब तक हो चुका है. इन शिविरों में कार्यकर्ताओं को समाजवादी पार्टी की कार्य पद्धति और विपक्ष से लड़ने की रणनीति पर प्रशिक्षण दिया जा रहा है. शाहजहांपुर में भी गुरुवार से दो दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम शुरू हो गया है जिसमें अखिलेश यादव भी देर शाम शिरकत करेंगे.

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव दोनों दिन सपा के बूथ स्तरीय कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर में शामिल होंगे. आज सुबह 10 बजे कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शाम को शाहजहांपुर पहुंचेंगे. जहां वह जिले भर के लगभग 4000 बूथ स्तर के कार्यकर्ता और पदाधिकारी में जोश भरने का काम करेंगे. साथ ही 2024 में होने वाले लोकसभा चुनावों में भारी जीत के लिए मूल मंत्र भी देंगे.

समाजवादी पार्टी का प्रशिक्षण शिविर

इस कार्यक्रम का आयोजन पूर्व एमएलसी जयेश प्रसाद के आवास परिसर में बने ग्राउंड में हो रहा है. पूर्व एमएससी जयेश प्रसाद का कहना है कि ऐसा सिर्फ समाजवादी पार्टी में ही संभव है, जब समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से बूथ स्तर का कार्यकर्ता सीधे रूबरू हो सकेगा. इस कार्यक्रम से जिले भर के समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी बूस्ट अप होंगे. लोक जागरण अभियान के तहत हो रहे समाजवादी पार्टी के दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम भी हिस्सा लेने पहुंचे.

कार्यकर्ताओं को बूस्टअप कर रहे अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी इस प्रशिक्षण शिविर कार्यक्रम के माध्यम से बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं तक पहुंचकर और उनसे सीधे रूबरू होकर 2024 चुनाव के पहले उनमें जोश भरना चाहती है. अखिलेश यादव इन कार्यक्रमों के जरिए अपने कार्यकर्ताओं को बूस्टअप कर रहे हैं.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.