Tuesday, September 17, 2024
spot_img

Latest Posts

फिल्म इंडस्ट्री में Rupali Ganguly को करना पड़ा था कास्टिंग काउच का सामना, एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के काले सच का किया पर्दाफाश

Rupali Ganguly: रूपाली गांगुली का कहना है कि जब वह फिल्मों में आने की कोशिश कर रही थीं तो उन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा. एक्ट्रेस ने कहा उस समय फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच आम बात थी.

Anupama Fame Rupali Ganguly: रूपाली गांगुली 2000 के दशक की शुरुआत से टीवी इंडस्ट्री में काम कर रही हैं, लेकिन स्टार प्लस की अनुपमा से वह एक घरेलू नाम बन गईं. रूपाली, जो फिल्म निर्माता अनिल गांगुली की बेटी हैं, एक फिल्मी परिवार से आती हैं, लेकिन उन्हें अपने शुरुआती वर्षों में कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था. 

जब अनुपमा फेम रूपाली गांगुली को करना पड़ा था कास्टिंग काउच का सामना

हाल ही में एक इंटरव्यू में रूपाली से फिल्म और टीवी एक्टर्स के बीच भेदभाव के बारे में पूछा गया और क्या उन्हें कभी इसका सामना करना पड़ा है. एक्ट्रेस ने याद किया कि कास्टिंग काउच का सामना करने के बाद फिल्मों से दूर जाना उनकी पसंद थी.

एक्ट्रेस ने किया खुलासा

रूपाली ने बताया कि उनके स्ट्रगल के दिनों में, कास्टिंग काउच एक आम बात थी और उन्हें ऐसी चीजों का सामना करना पड़ा, जिसने उन्हें फिल्म इंडस्ट्री से दूर कर दिया. एक्ट्रेस ने आगे कहा- ‘हो सकता है कि कुछ लोगों को इसका सामना न करना पड़ा हो, लेकिन मेरे जैसे लोगों को इसका सामना करना पड़ा और हमने यह विकल्प न चुनने का फैसला किया’.

रूपाली गांगुली ने शेयर किया कि जब उन्होंने टीवी में काम करना शुरू किया, तो उन्हें परिवार और दोस्तों ने फेल होने के रूप में देखा क्योंकि वह एक फिल्मी परिवार से थीं और टीवी में काम कर रही थीं. उन्होंने कहा, ‘उस वक्त मुझे खुद को छोटा महसूस होता था लेकिन आज मुझे बहुत गर्व महसूस हो रहा है. मेरी अनुपमा ने मुझे वह कद और पद दिया है जिसका मैंने हमेशा सपना देखा था’.

बता दें कि रूपाली को पहली बार 2000 के दशक की शुरुआत में फेम तब मिला जब वह स्टार प्लस के मेडिकल ड्रामा संजीवनी में एक निगेटिव किरदार में दिखाई दीं. अनुपमा, जिसका प्रीमियर 2020 में हुआ था, ने हाल ही में 1000 एपिसोड पूरे किए हैं और यह इस समय टीवी पर सबसे सफल शो में से एक है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.