Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

Ganpath Box Office: ओपनिंग डे पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर पाएगी Tiger Shroff की Ganpath? जानिए- क्या कहती है फिल्म की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट

Ganpath Box Office Collection Day 1: टाइगर श्रॉफ की गणपत की रिलीज की उल्टी गिनती शुरू हो गई है. फिल्म की जमकर एडवांस बुकिंग भी हो रही है चलिए जानते फिल्म की ओपनिंग कैसी रहेगी?

Ganapath Trailer Impact At Box Office Day 1: Tiger Shroff To Go Past His  Post-Pandemic Best Of 7 Crores Opening?

Ganpath Box Office Collection Day 1 Prediction: टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने आ रही है. ‘हीरोपंती’ के बाद अब ये जोड़ी विकास बहल के डायरेक्शन में बनी एक्शन पैक्ड फिल्म ‘गणपत -ए हीरो इज बॉर्न’ में नजर आएगी. हाल ही में इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर और टीजर वीडियो रिलीज किया गया था जिसे काफी शानदार रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म को लेकर काफी बज है चलिए जानते हैं ‘गणपत -ए हीरो इज बॉर्न’ अपने ओपनिंग डे पर कितना कलेक्शन कर सकते है.

‘गणपत -ए हीरो इज बॉर्न’ पहले दिन कितनी कमाई कर पाएगी?
‘गणपत -ए हीरो इज बॉर्न’ में टाइगर श्रॉफ अपने एक्शन की डबल डोज देने आ रहे हैं. यंग जनरेशन में टाइगर श्रॉफ काफी पॉपुलर हैं ऐसे में एक्टर की इस फिल्म को लेकर युवाओं में काफी क्रेज देखा जा रहा है. वहीं फिल्म की एडवांस बुकिंग की बात करें तो सैकनिल्क की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के 2डी वर्जन की अब तक 7 हजार 590 टिकट बिक चुकी हैं. गौरतलब है कि 2डी में फिल्म को 1478 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा. ऐसे में आंकड़ों की मानें तो फिल्म ने 2डी वर्जन में अभी तक 9 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. इसमें बाकी वर्जन अभी एड नहीं है इसलिए नंबर्स ऊपर जाने की उम्मीद है.

दिल्ली-मुंबई में फिल्म के अच्छा कलेक्शन करने की उम्मीद
‘गणपत -ए हीरो इज बॉर्न’ की अभी तक की एडवांस बुकिंग के आंकड़ों को देखे तो फिल्म के दिल्ली-एनसीआर और मुंबई में अच्छा कलेक्शन करने की संभावना है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक अभी तक की एडवांस बुकिंग के आधार पर दिल्ली से फिल्म 4.58 लाख और मुंबई से 8.2 लाख की कमाई करेगी. फिलहाल फिल्म की रिलीज में अभी एक दिन बाकी है ऐसे में ये नंबर कल तक और बढ़ेगा.

बता दें कि ‘गणपत’ में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के अलावा अमिताभ बच्चन और एली अवराम ने भी अहम रोल प्ले किया है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.