Tuesday, September 17, 2024
spot_img

Latest Posts

Watch: रोहित शर्मा ने लंबे छक्के मारने का खोला राज़, लाइव मैच में अंपायर ने बल्ले पर उठा दिया था सवाल

Rohit Sharma: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने इस बात का खुलासा कर दिया है कि वो कैसे इतने लंबे छक्के मारते हैं. अंपायर ने रोहित के छक्के देख लाइव मैच में उनके बल्ले पर सवाल खड़ा कर दिया था.

How Rohit Sharma Hit Long Sixes: रोहित शर्मा अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज़्यादा छक्के लगाने वाले बल्लेबाज़ हैं. भारतीय कप्तान ने हाल ही में क्रिस को पछाड़ सबसे ज़्यादा इंटरनेशनल छक्के लगाने का रिकॉर्ड अपने नाम किया था. वहीं उन्होंने वनडे में भी 300 छक्कों का आंकड़ा पार कर लिया है. अब रोहित शर्मा ने राज खोलते हुए बताया कि कैसे इतने लंबे छक्के मार लेते हैं. दरअसल, विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में रोहित शर्मा के दर्शनीय छक्के देख फील्ड अंपायर ने उनके बैट को लेकर सवाल खड़ा कर दिया है.

आईसीसी की ओर से जारी की गई एक वीडियो में रोहित शर्मा अपने मॉनस्टर सिक्स के बारे में बात करते हुए दिखे. वीडियो में पहली क्लिप में रोहित शर्मा फील्ड अंपायर को अपना बाईसेप दिखाते हुए नज़र आ रहे हैं. फिर रोहित के इस जश्न को लेकर टीम के उपकप्तान हार्दिक पांड्या पूछते हैं, “वो सेलिब्रेशन क्या था?”

रोहित शर्मा ने इसका जवाब देते हुए कहा, “वो (अंपायर) मुझे पूछ रहा था कि इतना लंबा छक्का कैसे मारते हो, तुम्हारे बैट में कुछ है? मैंने बोला बैट नहीं भाई पॉवर है.” यह वीडियो भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मुकाबले के बाद का है. वीडियो में आगे रोहित शर्मा के कुछ शानदार छक्के भी दिखाए गए, जो उन्होंने पाकिस्तानी गेंदबाज़ों के खिलाफ लगाए थे. आईसीसी ने इस वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा, “इंडिया का हिटमैन.”

अब तक लगा चुके हैं 11 छक्के

रोहित शर्मा अब तक तीन मुकाबलों में 11 छक्के जड़ चुके हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मुकाबले में भारतीय कप्तान बिना खाता खोले आउट हो गए थे. इसके बाद अफगानिस्तान के खिलाफ दूसरे मुकाबले में रोहित के बल्ले से 131 रनों की पारी निकली थी, जिसमें उन्होंने 5 छक्के लगाए थे. फिर पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय कप्तान ने 86 रन स्कोर किए थे. उनकी इस पारी में 6 दर्शनीय छक्के शामिल रहे थे.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.