Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

Tiger 3 Trailer Review: सलमान-कैटरीना के धांसू अंदाज ने जीता दिल तो इमरान हाशमी के इंटेंस लुक पर फिदा हुए फैंस, बोले-‘ब्लॉकबस्टर है ये फिल्म’

Tiger 3 Trailer: सलमान खान कैटरीना कैफ की साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ का दमदार ट्रेलर आज रिलीज हो गया. एक्श पैक्ड ट्रेलर को फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है.

Tiger 3 Trailer Review: शाहरुख खान की ‘पठान’ और ‘जवान’ के बाद अब बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की सुनामी आने का समय आ गया है. एक्टर की अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ के मेकर्स ने फाइनली फिल्म का मोस्टअवेटेड ट्रेलर जारी कर दिया है.. ये फिल्म टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी इंस्टॉलमेंट है. ‘टाइगर 3’ का एक्शन पैक्ड ट्रेलर 16 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया गया. ‘टाइगर 3’ के दमादार ट्रेलर को देख फैंस काफी एक्साइटेड हैं फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

टाइगर 3 के ट्रेलर देख फैंस बोले ब्लॉकबस्टर है फिल्म
टाइगर 3 के ट्रेलर रिलीज होते ही फैंस ने अपना रिव्यू शेयर करना शुरू कर दिया है. ट्रेलर को फैंस का जबसदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. तमाम फैंस ने ट्रेलर को बेस्ट और ब्लॉकबस्टर बताया है. फैंस को टाइगर 3 के ट्रेलर का हर हिस्सा पसंद आ रहा है और उन्होंने पहले ही इसे एक ब्लॉकबस्टर, धमाकेदार फिल्म घोषित कर दिया है. टाइगर 3 के ट्रेलर के बाद इमरान हाशमी की छोटी सी झलक ने साज़िश को और भी बढ़ा दिया है.  फैंस अब फिल्म में सलमान और इमरान के बीच फेस ऑफ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कुछ फैंस कैटरीना कैफ और एक महिला के साथ टॉवल में उनके एक्शन सीक्वेंस का इंतजार कर रहे हैं. तो कुछ ऐसे दर्शक भी हैं जो इतने प्रभावित नहीं हैं.

‘टाइगर 3’ का बेहद दमदार है ट्रेलर
ट्रेलर की शुरुआत में रेवती नजर आती हैं जिन्होंने क्लियरली दिवंगत गिरीश कर्नाड की जगह ली है, जिन्होंने रॉ बॉस की भूमिका निभाई थी और जिन्होंने टाइगर ने रिपोर्ट किया था. ट्रेलर में सलमान खान स्टारर टाइगर अपनी पत्नी (कैटरीना कैफ) और बेटे के साथ एक हैप्पी फैमिली लाइफ जीते हुए नजर आता है. हालांकि, फिल्म का “विलेन” यानी इमरान हाशमी अपने मंसूबे भी क्लियर करता है कि वह टाइगर के जीवन को नर्क बनाने जा रहा है. वहीं ट्रेलर में शाहरुख खान के कैमियो को अभी सीक्रेट ही रखा गया है. इसी के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है. ये फिल्म सिनेमाघरों में 12 नवंबर 2023 को रिलीज होगी.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.