Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

Bigg Boss 17 Premiere: किसी ने आते ही मचाया तहलका तो किसी ने दिखाई अंदर की ‘नफरत’, सलमान खान के ‘घर’ में आए ये 17 कंटेस्टेंट्स

Bigg Boss 17 Premiere : बिग बॉस 17 शुरू हो गया है. सलमान खान शो के होस्ट हैं. शो में टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा से लेकर मुनव्वर फारुकी जैसे सितारों ने एंट्री ली है.

Bigg Boss 17 Premiere : ईशा ने अभिषेक पर लगाए फिजिकली वाइलेंट होने के आरोप

बिग बॉस के सेट पर ईशा और अभिषेक के बीच की लड़ाई काफी गंदी हो गई. दोनों ने एक-दूसरे पर आरोप लगाए. ईशा ने अभिषेक पर फिजिकली वाइलेंट होने के आरोप लगाए. वहीं अभिषेक ने कहा कि ईशा ने उनके मुंह पर नाखून मारे थे. दोनों ने अपने अंदर की कड़वाहट निकाली. सलमान ने दोनों ही एक्टर्स को समझाया.

Bigg Boss 17 Premiere : सलमान खान के सामने भिड़े अभिषेक कुमार-ईशा मालवीय

उडारियां एक्टर अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय ने बिग बॉस के सेट पर आते ही लड़ना शुरू कर दिया. दोनों सलमान खान के सामने ही लड़ने लगे. दोनों ने एक-दूसरे के ऊपर अपने मन की भड़ास निकाली. ईशा मालवीय तो इतना इमोशनल हो गई कि वो अपने आंसू नहीं रोक पाईं. हालांकि, सलमान खान ने उन्हें समझाने की कोशिश की.

Bigg Boss 17 Premiere : अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय ने लगाया डांस का तड़का

बिग बॉस 17 के आखिरी दो सदस्य हैं अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय. दोनों की धमाकेदार एंट्री हुई. अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय को शो उडारियां से फेम मिला था. इस शो के दौरान उनका एक अच्छा बॉन्ड क्रिएट हो गया था. हालांकि, बाद में दोनों के बीच काफी मनमुटाव देखने को मिले.

Bigg Boss 17 Premiere : यूट्यूबर अरुण महाशेट्टी बने बिग बॉस का हिस्सा

बिग बॉस 17 के घर में यूट्यूबर अरुण महाशेट्टी ने एंट्री ली. सलमान उनसे पूछते हैं कि आप क्या काम करते हैं, मुझे समझ नहीं आया है. तो अरुण बोलते हैं कि गेमर हैं. यूट्यूब पर गेम खेलते हैं.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.