Tuesday, September 17, 2024
spot_img

Latest Posts

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव में गठबंधन की सीट शेयरिंग पर अखिलेश यादव का बड़ा दावा, BJP को बताया ‘धोखेबाज’, जानें क्या बोले?

UP Politics: अखिलेश यादव ने कहा कि सभी विपक्षी दलों ने साथ रहने का मन बना लिया है. आगामी चुनाव में जनता बीजेपी को सबक सिखाएगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने आम मतदाताओं को धोखा दिया है.

Mission 2024: समाजवादी पार्टी मिशन 2024 को फतह करने में जुटी हुई है. नवरात्रि में अखिलेश यादव 20 सीटों पर प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर सकते हैं. कानपुर पहुंचे सपा मुखिया ने बीजेपी के दावे पर जबरदस्त हमला बोला. उन्होंने कहा कि जनता बीजेपी को 80 सीटों पर धूल चटाएगी. बता दें कि बीजेपी ने उत्तर प्रदेश से लोकसभा की 80 सीटों पर कमल खिलाने का लक्ष्य रखा है. दावा किया जा रहा है कि आक्रामक रणनीति की बदौलत 80 सीटें बीजेपी के पाले में जाएंगी.

‘बीजेपी ने लोकतंत्र और संविधान को खत्म कर दिया है’

अखिलेश यादव ने कहा कि आम मतदाता को लगता है कि बीजेपी ने लोकतंत्र और संविधान खत्म कर दिया है. उन्होंने कहा कि सभी विपक्षी दलों ने साथ रहने का मन बना लिया है. विपक्षी मोर्चे का इंडिया नाम से गठबंधन तैयार हुआ है. इंडिया गठबंधन में सभी पार्टियों ने साथ रहने का फैसला किया है. अखिलेश यादव ने कहा कि घटक दलों के साथ आम मतदाताओं को लगता है कि बीजेपी ने धोखा दिया.

निजी कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद सपा मुखिया पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. उन्होंने सपा कार्यकर्ताओं और नेताओं को लोकसभा चुनाव के लिए जुट जाने का आह्वान किया. अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी ने संविधान, लोकतंत्र और संस्थाओं को खत्म कर दिया है.

अखिलेश यादव गठबंधन में सीट शेयरिंग पर क्या बोले?

महंगाई, बेरोजगारी और नाइंसाफी चरम सीमा पर है. इंडिया गठबंधन में सीट शेयरिंग पर स्थिति को साफ करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी. उन्होंने कहा कि जनता बीजेपी को 80 सीटों पर हराने जा रही है. हराने का काम इसलिए जनता करेगी क्योंकि उसे एहसास हो गया है कि धोखा हुआ है. राज्य में धान खरीदी के मुद्दे पर भी सपा मुखिया ने योगी सरकार को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि खेत में किसान खड़ा है. बीजेपी सरकार ने किसानों का धान खरीदने की व्यवस्था अब तक नहीं की. 

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.