Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

Aarya 3 Trailer: बच्चों की हिफाजत के लिए राक्षस बनीं सुष्मिता, माफिया वर्ल्ड पर होगा कब्जा, फुल एक्शन में सुष्मिता

सुष्मिता सेन की वेब सीरीज ‘आर्या’ के सीजन 3 का इंतजार फैंस को बेसब्री से था और अब इसका ट्रेलर आ गया है. ट्रेलर में आप आर्या और उसके बच्चों को देखेंगे. इस बार देसी माफिया बन चुकी आर्या अपना ड्रग्स का कारोबार आगे बढ़ाने की कोशिश में लगी हुई है. उसके पीछे देश से ही नहीं बल्कि विदेशी लोग भी पड़े हुए हैं.

एक बार फिर ओटीटी की शेरनी अपने पंजे गड़ाने के लिए वापस आ रही है. उसकी राह मुश्किल है, उसके पीछे कई दुश्मन हैं, लेकिन ये शेरनी अपने बच्चों की हिफाजत करने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है.

रिलीज हुआ आर्या 3 का ट्रेलर

इतने से आप समझ ही गए होंगे कि किसकी बात हो रही है. जी हां, हम सुष्मिता सेन की सीरीज ‘आर्या’ की ही बात कर रहे हैं. इस शो के सीजन 3 का इंतजार फैंस को बेसब्री से था और अब इसका ट्रेलर आ गया है. ट्रेलर में आप आर्या और उसके बच्चों को देखेंगे. इस बार देसी माफिया बन चुकी आर्या अपना ड्रग्स का कारोबार आगे बढ़ाने की कोशिश में लगी हुई है. उसके पीछे देश से ही नहीं बल्कि विदेशी लोग भी पड़े हुए हैं. सभी शेरनी को पकड़कर उसे खत्म करना चाहते हैं, लेकिन आर्या हार मानने वालों में से नहीं है.

पति को खोने के बाद आर्या के लिए उसके तीन बच्चे सबसे ज्यादा जरूरी हैं. वो अपने कारोबार को आगे बढ़ाने के साथ-साथ बच्चों को पाल रही है. इसका मतलब है कि उसके दुश्मन उस तक पहुंचने के लिए बच्चों का इस्तेमाल करेंगे. ऐसे में अपने बच्चों को बुराई से बचाने और उनकी रक्षा करने के लिए आर्या को कई मुश्किल रास्तों से गुजरना पड़ेगा. कई लोगों की जान लेनी होगी और खुद भी गोली खानी होगी. ‘आर्या 3’ के ट्रेलर में आप एक बार फिर सुष्मिता के रौद्र रूप को देखेंगे.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.