Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

North East Express Train Accident : नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस हादसे में गई 4 लोगों की जान, लोगों की मदद के लिए कामाख्या रेलवे स्टेशन ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर

North East Express Train Derailment Updates: दिल्ली से असम जा रही नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस ट्रेन (गाड़ी नंबर 12506) पटरी से उतर गई. हादसे का शिकार हुए घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया.

कामाख्या रेलवे स्टेशन ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर

कामाख्या रेलवे स्टेशन के स्टेशन सुपरिटेंडेंट एके सिन्हा ने कहा है कि कामाख्या रेलवे स्टेशन के लिए एक हेल्पलाइन नंबर जारी किया गया है, जो 0361-267-4857 है. हर तरह की जानकारी इस हेल्पलाइन नंबर पर उपलब्ध रहेगी. दिल्ली से असम के गुवाहाटी जा रही कामाख्या नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस बुधवार रात हादसे का शिकार हो गई. 

बिहार बीजेपी अध्यक्ष ने हादसे पर जताया दुख

बिहार बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस के दुर्घटनाग्रस्त होने पर दुख जताया है. उन्होंने कहा कि ये बेहद ही दुखी करने वाली खबर है. रेलवे बचाव अभियान चला रहा है, बीजेपी के केंद्रीय मंत्री और पार्टी कार्यकर्ता बचाव अभियान में मदद के लिए वहां मौजूद हैं. हम भगवान से प्रार्थना करते हैं कि सभी सुरक्षित हों.

हादसे वाली जगह का केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने किया निरीक्षण

बिहार के बक्सर जिले के रघुनाथपुर में कल रात कामाख्या-बाउंड नॉर्थ-ईस्ट एक्सप्रेस हादसे का शिकार हो गई. ट्रेन के 21 डिब्बे पटरी से उतर गए. केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने हादसे वाली जगह का दौरा किया है. उन्होंने परिचालन बहाली कार्य और बचाव कार्यों का निरीक्षण किया. 

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.