Tuesday, September 17, 2024
spot_img

Latest Posts

‘दबाव में होगी बाबर ब्रिगेड’, पाकिस्‍तान के दिग्‍गजों ने रोहित की बैटिंग को सराहा’, बताया-कैसे आउट करें

 वर्ल्‍डकप 2023 (World Cup 2023) में अफगानिस्‍तान के खिलाफ टीम इंडिया (India Vs Afghanistan) के रोहित शर्मा के तूफानी बैटिंग ने विपक्षी टीमों के लिए ‘खतरे की घंटी’ बजा दी है. बुधवार के इस मैच में रोहित (Rohit Sharma) जबर्दस्‍त लय में थे. उन्‍होंने अफगानिस्‍तान के सभी बॉलर्स पर ‘हल्‍ला’ बोल दिया. इसके बाद तो विपक्षी बॉलर और फील्‍डर उनके आगे बेबस ही नजर आए. ‘हिटमैन’ ने महज 84 गेंदों पर 16 चौकों और पांच छक्‍कों की मदद से 131 रनों की पारी खेली. इस दौरान उनका शतक महज महज 63 गेंदों पर 12 चौकों और चार छक्‍कों की मदद से पूरा हुआ.

यह रोहित की बैटिंग का ही कमाल था कि अफगान टीम के 272 रनों के सम्‍मानजनक स्‍कोर को टीम इंडिया (Team India) ने महज 35 ओवर्स में दो विकेट खोकर हासिल कर लिया. इस जबर्दस्‍त पारी के बाद रोहित हर कहीं चर्चा में हैं. ऑस्‍ट्रेलिया और अफगानिस्‍तान पर जीत दर्ज कर चुकी टीम इंडिया को अपना अगला मैच 14 अक्‍टूबर को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्‍तान (India Vs Pakistan)से खेलना है, ऐसे में स्‍वाभाविक रूप से पड़ोसी देश के क्रिकेटरों और फैंस की चिंता बढ़ गई है.

पाकिस्‍तान के स्‍पोर्ट्स चैनल A स्‍पोर्ट्स पर बात करते हुए दिग्‍गज क्रिकेटर वसीम अकरम (Wasim Akram) ने रोहित की जमकर प्रशंसा की. वसीम ने कहा, ‘इसे कहते हैं कंट्रोल्‍ड काइंड ऑफ विन.बेशक अफगानिस्‍तान को ज्‍यादा अनुभव नहीं है लेकिन भारत ने जिस तरह से बैटिंग की, वह लाजवाब है.कोई चांस नहीं दिया, प्रॉपर शॉट खेली. ऐसा लगता है कि रोहित के पास दूसरे बैटरों की तुलना में ज्‍यादा समय होता है. उन्‍हें बैटिंग करते हुए देखना आनंददायक होता है. कोहली ने 50 किया, अच्‍छा लगा लेकिन रोहित तो अलग ही लगे.’ शोएब‍ मलिक (Shoaib Malik) ने कहा कि रोहित जब मैच में टॉस के लिए आए थे तो अतिरिक्‍त आत्‍मविश्‍वास से भरे थे. जब आप पहला मैच बड़ी टीम से खेलते हैं और जीतते हैं. जैसा कि वे ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ खेले और जीते, इसके बाद आप अलग आत्‍मविश्‍वास लेकर अगली टीम के खिलाफ उतरते हैं.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.