Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

राघव चड्डा संग शादी के बाद ऐसी गुजर रही है Parineeti Chopra की जिंदगी, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Parineeti Chopra: नई नवेली दुल्हन परिणीति चोपड़ा कुछ इस तरह से अपने ससुराल में समय काट रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा स्टोरी पर इसकी एक झलक अपने फैंस के साथ शेयर की है.

परिणीति चोपड़ा ने 24 सितंबर को राघव चड्ढा संग उदयपुर के द लीला पैलेस में बड़े धूम धाम से शादी रचाई. वहीं सोशल मीडिया पर इनकी शादी की तस्वीरें खूब वायरल हुईं. वहीं शादी के बाद इन दिनों परिणीति अपने ससुराल दिल्ली में ही रह रही हैं. 

ससुराल में सुडोकू खेल रही हैं परिणीति
इसी बीच नई नवेली दुल्हन ने अपने फैंस को अपनी शादीशुदा लाइफ की एक झलक दिखाई है. परिणीति ने आज सुबह अपने इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वह अखबार में सुडोकू सॉल्व करती हुई नजर आ रही हैं.

परिणीति का हुआ ग्रैंड वेलकम
वहीं हाल ही में परीणिती के ससुराल का एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक्ट्रेस के ससुरावाले उनका ग्रैंड वेलकम करते हुए नजर आए. इस वीडियो को कपल की शादी में फोटोग्राफी करने वाले FourFoldPictures ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. वीडियो में परिणीति के अपने नए घर में हुए स्वागत से लेकर रस्मों तक की बेहद खूबसूरत झलक दिखाई है.

वीडियो की शुरुआत परिणीति चोपड़ा से होती है जो अपने पति राघव का हाथ थामे अपने ससुराल में एंट्री करती हुई नजर आईं. इसके बाद वीडियो में दूल्हा और दुल्हन के बीच हुए एक दिलचस्प गेम की झलक भी देखने को मिलती है. इसस गेम में परी और राघव से ये सवाल किया जाता है कि आप दोनों में से पहले आई लव यू किसने कहा था. तो परी कहती हूं उन्होंने ये पहले कहा था.

इसके बाद वीडियो में परिणीति शादी के बाद होने वाली कुछ रस्में निभाती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में वो गृह प्रवेश करते हुए पहले कुमकुम के थाल में पैर रखती हैं और फिर अपने कदमों के निशान घर में छोड़ते हुए अंदर जाती हैं. इसके बाद एक्ट्रेस राघव के साथ अंगूठा वाला खेल भी खेलती हुई नजर आती हैं. जिसमें चीटिंग करके राघव जीतते हैं. 

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.